You are currently viewing साईस फैस्ट में डिप्स सूरानुस्सी ने हासिल किया प्रथम स्थान

साईस फैस्ट में डिप्स सूरानुस्सी ने हासिल किया प्रथम स्थान

जालंधर (अमन बग्गा): डिप्स सूरानुस्सी के विद्यार्थियों ने साईस फैस्ट दौरान अपनी वैज्ञानिक सोच को प्रस्तुत करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया। गत दिवस पुष्पा गुजराल साईंस सिटी में साईस फेस्ट का आयोजन किया गया। जिसमें 500 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में प्रवेशिक स्तर पर विद्यार्थियों द्वारा साईंस के मॉडल विभिन्न टैकनॉलोजी द्वारा तैयर किए गए।

इस दौरान डिप्स सूरानुस्सी के विद्यार्थियों ने बायो, कैमिस्ट्री और फिकाीक्स के अंर्तगत 9 मॉडल पेश किए। इन मॉडल में विद्यार्थियों ने नई टैकनालॉजी का प्रयोग किया। नवमी कक्षा के छात्रों ईश्वल, नीरज, दिप्ती और अमनप्रीत ने वॉटर रॉकेट का कार्यरत मॉडल को तैयार कर प्रोजैक्ट टैक्नोलोजी के अद्भुत नमूने को सबके समक्ष प्रस्तुत करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया।

विजेता विद्यार्थियों की इस जीत पर उन्हें डिप्स चेन के एमडी तरविंदर सिंह, सी.ए.ओ रमनीक सिंह, सीइओ मोनिका मंडोत्रा ने अपने संदेस में बधाई दी तथा उसके उज्जवल भविष्य की काना की। इस दौरान स्कूल की प्रिंसीपल बेला कपूर ने कहा कि यह हमारे स्कूल का गौरव है तथा इनकी टैक्नोसेवी व नवीन सोच सदा उन्हें गौरानवित्त करते रहेगी। उन्होंने अन्य विद्यार्थियों को भी प्रोत्याहित करते हुए कहा कि ऐसे विद्यार्थियों से प्ररित होते हुए अपने जीवन को आगे बढ़ाना चाहिए।