You are currently viewing डिप्स प्री-विंग सूरानुस्सी में माताओं को खास अहसास करवाने के लिए मदर्ज वर्कशाप आयोजित

डिप्स प्री-विंग सूरानुस्सी में माताओं को खास अहसास करवाने के लिए मदर्ज वर्कशाप आयोजित

जालंधर (अमन बग्गा): मां, जिस शब्द में सम्पूर्ण सृष्टि समाई है जो खुद की परवाह न करते हुए सारे घर को संभालती है। उसी मां को खास अहसास करवाने के लिए डिप्स चेन के विभिन्न स्कूल में मदर्ज वीक का आयोजन किया गया है। इस लड़ी के तहत डिप्स प्री-विंग सूरानुस्सी में मदर्ज वर्कशाप का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल की प्रिंसीपल मुक्ता बहल ने सभी माताओं को स्कूल के नियम तथा अनुशासन से अवगत करवाया तथा साथ ही बच्चों की सुरक्षा बाबत विभिन्न प्रकार की जानकारी मुहैया करवाई।

इस कार्यशाला में रोचकता लाने के लिए अध्यापकों द्वारा भावों के साथ कविताएं सुनाइ गइ तथा बताया गया कि वह बच्चों को घर पर किस प्रकार से कविताएं सिखा सकते हैं। मदर्ज के लिए आयोजित इस वर्कशाप में माताओं के मुयूजिक़ल चेयर्स, कविता उच्चारण प्रतियोगिता, पिक द वल्र्ड एंड ्सिंग आदि प्रतियोगिताएं खिलवाई गई। जिसमें सभी ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया तथा इस दिन को मनाया । म्यूजिकल चेयर्स प्रतियोगिता में श्रीमति अर्पणा , बबिता, रीना, रीतिंदर कौर, रूपिंदर कौर, जूगनू, विजेता रही।

राईम प्रतियोगिता में रूचिका तथा रौशनी को बैस्ट कविता बोलने पर सम्मानित किया गया। इस दौरान स्कूल की प्रिंसीपल सभी विजेता माताओं को उनकी जीत की बधाई दी तथा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान सभी अभिभावकों ने अपने बच्चों संग नृत्य किया तथा इस दिन को मनाया।