You are currently viewing DIPS IMT में पैशन कम फैशन प्रतियोगिता आयोजित

DIPS IMT में पैशन कम फैशन प्रतियोगिता आयोजित

जालंधर: डिप्स आई.एम.टी फैशन टैक्नोलोजी विभाग द्वारा विद्यार्थियों के सीखे गए हुनर को सबके समक्ष प्रस्तुत करने के लिए पैशन कम फैशन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें फैशन टैक्नोलोजी के दूसरे समैस्टर, चौथे समैस्टर तथा छटे समैस्टर के विद्यार्थियों ने भाग लिया।प्रतियोगिता की अध्यक्षता कालेज के प्रिंसीपल सिमरनजीत सिंह ने की। इस दौरान छात्राओं द्वारा पेपर की सहायता से विभिन्न प्रकार की पेपर ड्रैस को मैनिक्यूंका पर सजाया गया।

विद्यार्थियों ने अपने हुनर को प्रदर्शित करते हुए कटवर्क पेपर टॉप, लांग गाउन, पेपर वन पीस, बोल्ट नैक ड्रैस इत्यादि विभिन्न प्रकार के डिकााईवन तैयार कर अपने हुनर को सबके समक्ष प्रस्तुत किया। समैस्टर अनुसार आयोजित इस प्रतियोगिता की प्रथम कैटागिरी के विद्यार्थियों में से प्रथम स्थान सीमा, दूसरा स्थान अंजु तथा तीसरा स्थान सुमन ने प्राप्त किया। इसी प्रकार दूसरी कैटागिरी के विद्यार्थियों में प्रथम स्थान किरनजीत कौर तथा दूसरा स्थान प्रिया ने प्राप्त किया।

तीसरी कैटागिरी के विद्यार्थियों में प्रथम स्थान मधु व दीपिका शर्मा, दूसरा स्थान मनदीप व पूनम तथा तीसरा स्थान अमनदीप कौर ने प्राप्त किया। विजेता विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कालेज के प्रिंसीपल ने प्रमाण पत्र देकर उन्हें पुरस्कृत किया तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वह भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन करवाते रहेंगे ताकि उनकी कला में निखार आ सके।