You are currently viewing DIPS भोगपुर में पूल पार्टी आयोजित, नन्हें मुन्नों ने पानी में जमकर की मस्ती

DIPS भोगपुर में पूल पार्टी आयोजित, नन्हें मुन्नों ने पानी में जमकर की मस्ती

जालंधर (अमन बग्गा): डिप्स स्कूल भोगपुर के प्रांगण में टाईनी टाट्स के लिए पूल पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें सभी नन्हें मुन्नों ने मस्ती से भरे इस माहौल में स्विमिंग कास्ट्यूम पहन कर इस गतिविधि का आनंद लिया। गतिविधि का आयोजन विद्यार्थियों के दिमाग से पढ़ाई के स्ट्रैस को कम करते हुए माहौल को हलका करने तथा अवकाश का आनंद प्राप्त करने उदेश्य को मुख्य रखते हुए किया गया। जिसमें विद्यार्थियों के लिए स्पैशल पूल पार्टी का आयोजन भी किया गया। जिसमें उन्होंने पानी के अंदर विभिन्न गतिविधियां करते हुए इस दिन का आनंद लिया।

अध्यापकों ने विद्यार्थियों को बताया कि जहां पानी हमें गर्मी से राहत दिलाता हैं वही इसमें अधिक रहने से या अधिक शरारते करने से हमारे लिए खतरनाक भी साबित हो सकता है।इसलिए हमें पानी के महत्व को समझते हुए ही इसका प्रयोग करना चाहिए।

इस दौरान स्कूल की प्रिंसीपल रमिंदर कौर ने सभी विद्यार्थियों को कहा कि इस गतिविधि का आयोजन विद्यार्थियों को परीक्षाओं के उपरांत एक मस्ती भरा माहौल देने के लिए आयोजित करवाया गया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की गतिविधियां विद्यार्थियों की स्कूल के प्रति रूची को बनाए रखती है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी वह विद्यार्थियों के लिए इस प्रकार की गतिविधियों का आयोजन करवाते रहेंगे।