Innocent हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के नए पाठ्यक्रम में डिप्लोमा इन डिजीटल मार्किटिंग, होटल मैनेजमैंट और BSc माइक्रोबायलोजी शुरू

Innocent हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के नए पाठ्यक्रम में डिप्लोमा इन डिजीटल मार्किटिंग, होटल मैनेजमैंट और BSc माइक्रोबायलोजी शुरू

 

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन का संचालन बोरी मैमोरियल एजुकेशन एंड मैडीकल ट्रस्ट द्वारा किया जाता है। छात्रों को गुणवत्तापूर्ण उच्च शिक्षा प्रदान करने तथा समाज में उन्हें सम्मानजनक जीवन जीने में सक्षम बनाने के उद्देश्य से ट्रस्ट द्वारा 2009 में आईटी तथा मैनेजमैंट के क्षेत्र में विभिन्न ग्रेजुएट तथा पोस्ट ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों (कोर्स) के साथ इस इंस्टीटयुशंन की स्थापना की गई, जिसका उद्देश्य करिक्युलर, को-करिक्युलर तथा एक्सट्रा करिक्युलर गतिविधियों के माध्यम से छात्रों की प्रतिभा, विचारधारा, तकनीकी, पेशेवर तथा पारम्परिक कौशल के विकास को बढ़ावा देना है।

 

 

ट्रस्ट द्वारा छात्रों के लिए साल-दर साल IKGPTU अफिलीएटेड कोर्स जैसे कि BHMCT, B.Sc. Agriculture तथा B.Sc. MLS इस इंस्टीटयुट में शुरु किए गए। हम छात्रों को कार्पोरेट माहौल में उद्योग के लिए अनुकूल बनाने के लिए उनकी आवश्यक क्षमताओं को विकसित करने पर ध्यान केन्द्रित करते हैं। हम सुसज्जित प्रयोगशालाओं के साथ औद्योगिक प्रशिक्षण प्रदान करते हैं तथा छात्रों को उद्योग का प्राथमिक अनुभव प्रदान करने के लिए विभिन्न औद्योगिक यात्राएं भी आयोजित की जाती है।

 

 

ट्रस्ट सामाजिक कार्यक्रमों जैसे कि गो-ग्रीन, स्वच्छ भारत मिशन, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, Say no to Drugs, Say no to Plastic, गो पेपरलेस और डिजीटल अवेयरनेस का भी समर्थन करता है। इसके साथ ही चिकित्सा शिविरों की व्यवस्था भी की जाती है।

 

 

समाज के बड़े आयान में अधिक योगदान देने के लिए इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीटयुशंस में तीन नए कोर्स बी.एस.सी. माइक्रोबायोलॉजी, पीजी डिप्लोमा इन डिजीटल मार्किटिंग तथा बीवॉक इन हास्पिटैलिटी एंड कैटरिंग मैनेजमैंट इस शैक्षणिक सत्र 2020 से शुरु किए जा रहे हैं। हम छात्रों को उच्च गुणवत्ता शिक्षा प्रदान करने तथा उनके सम्पूर्ण विकास का आश्वासन देते हैं ताकि भविष्य में वे समाज के प्रति अपना योगदान दे तथा जिम्मेदार नागरिक बनें।

 

 

😲 10 वर्ष से शुगर की बीमारी से परेशान महिला बोल रही थी कि दुनिया में ऐसी कोई दवाई नही जो मुझे ठीक कर सकें और……

👌 i Coffee और i Pulse लेने के एक महीने बाद बोली दुनिया में i Coffee और i Pulse है जिस ने मुझे ठीक कर दिया