You are currently viewing डिप्स गिल्जीयां तथा भोगपुर में डिस्पले बोर्ड डैकोरेशन प्रतियोगिता आयोजित,  पांचवीं तथा सातवीं कक्षा विजेता रही
Dipesh Gillji and Bhogpur organized a display board decoration competition, fifth and seventh grade winner

डिप्स गिल्जीयां तथा भोगपुर में डिस्पले बोर्ड डैकोरेशन प्रतियोगिता आयोजित,  पांचवीं तथा सातवीं कक्षा विजेता रही

जालंधर: डिप्स स्कूल गिल्जीयां तथा भोगपुर में डिस्पले बोर्ड डैकोरेशन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें प्रथम से लेकर 12वीं कक्षा के सभी विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में चारों सदनों से संबंधित कुछ विद्यार्थियों ने अध्यापकों की सहायता से हाउस बोर्ड तथा अन्य विद्यार्थियों ने अपनी अपनी कक्षा तथा कक्षा में लगे बोर्ड को सजाया।

क्लास रूम बोर्ड डैकोरेशन में विद्यार्थियों ने रंग-बिरंगे पेपर कटिंग से बोर्ड को चारों ओर से आकर्षक रूप प्रदान किया तथा विभिन्न प्रकार के चार्ट जैसे नएं सत्र के टाइम टेबल, वर्थडे चार्ट, बस रूट , टैस्ट शैडयूल, सहित विभिन्न प्रकार के मेटीवेनल कोट्स के साथ बोर्ड को आकर्षक रूप प्रदान किया। इस दौरान हाउस बोर्ड पर विभिन्न प्रकार के कोट्स, थीम जैसे सेव वाटर , ट्री प्लांटेशन, पर्यावरण सुराक्षा के चित्र बना कर बोर्ड को सजाया। इसी के साथ उन्होंने अपनी सस्कृति तथा सभ्यता से सभी को परिचित करवाने के लिए स्कूल की दीवारों पर विभिन्न पेंटिंग को लगाकर स्कूल परिसर को भी नया रूप प्रदान किया। इस प्रतियोगिता में सफायर हाउस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। क्लासरूम बोर्ड डैकोरेशन प्रतियोगिता दौरान डिप्स गिल्जीयां में सातवीं कक्षा तथा भोगपुर में पांचवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। विजेता विद्यार्थियों को दोनो स्कूल की प्रिंसीपल रेखा नैय्यर तथा रमिंदर कौर ने बधाई दी तथा प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया। इस दौरान स्कूल का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।