You are currently viewing बटाला में मीडिया कर्मियों पर हमला करने वाले आरोपियों पर केस दर्ज किए जाने पर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन ने डीजीपी, डीएसपी का किया धन्यवाद हमले की कड़ी निंदा, किसी भी पत्रकार पर हमला बर्दाश्त नहीं करेगी डीएमए

बटाला में मीडिया कर्मियों पर हमला करने वाले आरोपियों पर केस दर्ज किए जाने पर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन ने डीजीपी, डीएसपी का किया धन्यवाद हमले की कड़ी निंदा, किसी भी पत्रकार पर हमला बर्दाश्त नहीं करेगी डीएमए

 

जालंधर :(अश्वनी शर्मा) बटाला में गायक के बाऊंसरों द्वारा मीडिया कर्मियों पर किए गए हमले व मारपीट की डिजिटल मीडिया एसोसिएशन ने कड़ी निंदा की है। डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के प्रधान एसएस चाहल, स्क्रीनिंग कमेटी हेड परमजीत सिंह एवं चेयरमैन अमन बग्गा ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किए जाने पर पुलिस प्रशासन की प्रशंसा करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन का सहयोग ऐसे ही मीडिया कर्मियों को मिलता रहना चाहिए।

इसके लिए डिजिटल मीडिया एसोसिएशन डीजीपी दिनकर गुप्ता, बटाला के डीएसपी बीके सिंगला का धन्यवाद करती है जिन्होंने पत्रकारों के धरने के तुरंत बाद सैलून के डायरेक्टर समेत 4 अज्ञात बाउंसरों के खिलाफ धारा 283, 506, 188, 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के महासचिव अनिल वर्मा व सीनियर वाइस प्रधान प्रदीप वर्मा व वाईस चैयरमेन विकास मोदगिल ने बताया कि पत्रकारों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इस मौके मीडिया प्रभारी विकास शर्मा ने कहा कि भविष्य में मीडिया पर हमले जैसी निंदनीय घटनाएं रोकने के लिए ऐसे गुंडा तत्वों पर नकेल कसी जाए जो मीडिया पर हमले करने से भी गुरेज नहीं करते। बटाला की तरह हर शहर में मीडिया कर्मियों की आवाज बुलंद करने के लिए डिजिटल मीडिया एसोसिएशन उनके साथ है और अगर इसके लिए संघर्ष का रास्ता भी अख्तियार करना पड़ा तो करेगी। दरअसल बटाला में रविवार दोपहर जालंधर रोड पर नए खुले सैलून व स्पा सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी के कार्यक्रम में पहुंचे पंजाबी सिंगर सिंग्गा (मनप्रीत माहलपुर) के बाउंसरों ने सेंटर के प्रबंधकों की शह पर कवरेज के लिए आए पत्रकारों पर हमला कर दिया था।