You are currently viewing भूख से तड़पते बिलखते लोगों तक “DIGITAL मीडिया एसोसिएशन®” (DMA ) ने पहुंचाया खाना : प्रदीप वर्मा/राणा हिमाचल  ??सेवाभावी नामधारी संगत, समाज सेवक युवा . केयर ट्रस्ट व कपूर परिवार बने “सेवा अभियान” में सहयोगी : सुमेश शर्मा

भूख से तड़पते बिलखते लोगों तक “DIGITAL मीडिया एसोसिएशन®” (DMA ) ने पहुंचाया खाना : प्रदीप वर्मा/राणा हिमाचल ??सेवाभावी नामधारी संगत, समाज सेवक युवा . केयर ट्रस्ट व कपूर परिवार बने “सेवा अभियान” में सहयोगी : सुमेश शर्मा

 

 

देखें LIVE VIDEO : इस नीली लाइन पर क्लिक करें

जालंधर (PLN ) डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) 8 दिन से निरंतर सेवा अभियान चलाकर भूख से तड़पते व बिलखते जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचाने की सेवा कर रही है।

इस अभियान को उस समय और ज्यादा बल मिला जब नामधारी सम्प्रदाय के सतगुरु उदय सिंह जी महाराज के आशीर्वाद से नामधारी संगत ने 500 लोगों के लिए खाने की व्यवस्था कर अपना अतुलनीय सहयोग दिया !
अपने सद्गुरु के मार्गदर्शन पर चलते हुए सेवाभावी नामधारी संगत भी DMA के साथ इस मुश्किल घड़ी में सेवा अभियान में जुट गई है !

वही मुसीबत की इस घड़ी में जहां एक तरफ ऐसे भी बहुत से लोग है जिन्हें मात्र अपने परिवार की ही चिंता है वही दूसरी ओर मुसीबत के समय में गरीब परिवारों के लिए बड़ी राहत बनकर उबरा है जालंधर के पत्रकारों की संस्था “डिजिटल मीडिया एसोसिएशन(रजि.)” DMA !

और उन के सहयोगी समाज सेवक युवा राघव, रमनदीप, सोनू, प्रभप्रीत, लव आदि जो कि 8 दिन से निस्वार्थ भाव की मिसाल पैदा करते हुए सेवा में जुटे हुए है ।

और सोढल एरिया में रहता कपूर परिवार व उन के द्वारा संचालित केयर ट्रस्ट और शहर की सेवाभावी नामधारी संगत !

इस मौके DMA के सीनियर उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा उपाध्यक्ष राणा हिमाचल, सचिव सुमेश शर्मा ने बताया कि भारत का चौथा स्तंभ माने जाने वाले पत्रकार हमेशा ही लोगो की मदद के जाने जाते है ।

इतिहास गवाह है कि जब भी भारत पर कोई संकट आया है तब मीडिया के लोग अपने काम के साथ-साथ अपने क्षेत्र के लोगों का ध्यान रखना कभी नहीं भूलते!

वही इस मौके जिला कॉर्डिनेटर दविंदर कुमार और उपाध्यक्ष नितिन कौड़ा ने कहा कि कपूर परिवार द्वारा संचालित केयर ट्रस्ट नामधारी संगत व सामाजिक युवाओं का हम आभार व्यक्त करते है जिन्होंने भूख से बिलख रहे परिवारों की मदद के लिए अभी तक रोटी दाल ब्रेड चाय कढ़ी चावल दूध आदि लोगों तक पहुचाने में DMA को सहयोग दिया है !

उन्होंने कहा कि ऐसे समाज सेवकों की वजह से बेसहारा जानवरो का भी पूरा ख्याल रखते हुए उन्हें खाने के लिए दूध ब्रेड मिल रहा है। उन्होंने कहा कि यह सेवा ऐसे ही निरन्तर जारी रहेगी।