You are currently viewing डिप्रेशन बनी मौतः खन्ना में साइंस टीचर ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, बच्चे बुलाते थे ‘गॉड आफ साइंस’

डिप्रेशन बनी मौतः खन्ना में साइंस टीचर ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, बच्चे बुलाते थे ‘गॉड आफ साइंस’

खन्नाः आज के समय में हर किसी को कोई न कोई परेशानी जरुर है पर लोग अपनी जिंदगी में इतना व्यस्त हो गए है कि उनके पास खुद के लिए भी समय नहीं है। ऐसे में उनको कई मानसिक बीमारियां हो जाती है जिनमें से एक डिप्रेशन है। यह एक साइंस टीचर पर इस कदर हावी हो गई कि उसने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह खन्ना के प्राइवेट स्कूल में साइंस की अध्यापिका अंजली ने अपने घर में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस का कारण मानसिक तनाव बताया जा रहा है। बता दें कि मृतका की बेटी स्टडी वीजा पर कनाडा गई हुई है जिस कारण वह काफी परेशान रहती थी। उधर इस संबंध में खन्ना सिटी 2 के एडिशनल एसएचओ कीमती लाल ने बताया कि उन्हें प्राथमिक जांच में यह डिपरेशन के चलते खुदकुशी का मामला लग रहा है। जबकि असल कारण का पता रिपोर्ट आने पर ही चलेगा।

गॉड आफ साइंस के नाम से थी फेमस
नौवीं से लेकर बारहवीं कक्षा तक के बच्चों को केमिस्ट्री की ट्यूशन पढ़ाने वाली अंजलि को बच्चे गॉड आफ साइंस के नाम से बुलाते थे। इंजीनियरिंग के छात्र आदित्य, अर्शिया ने बताया कि अंजलि मैडम से साइंस पढ़कर ही वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं।