You are currently viewing कोरोना वायरस की चपेट में आने से अमेरिका में एक पंजाबी नौजवान की मौत, मरने वाला का आंकड़ा पहुंचा 75 हजार के पार-24 घंटे में इतने लोगों ने गंवाई जान

कोरोना वायरस की चपेट में आने से अमेरिका में एक पंजाबी नौजवान की मौत, मरने वाला का आंकड़ा पहुंचा 75 हजार के पार-24 घंटे में इतने लोगों ने गंवाई जान

 

 

 

वाशिंगटन: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है। कोविड-19 ने पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा अमेरिका को नुकसान पहुंचाया है और अब तक वहां मौत का सिलसिला जारी है। पिछले 24 घंटे में अमेरिका में 2448 लोगों की मौत हो गई है। जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी ने यह जानकारी दी है। बता दें कि अमेरिका में कोरोना वायरस से मौत के आंकड़ों में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। इस बीच कोरोना के कारण गांव प्रेमपुर से संबंधित एक पंजाबी नौजवान की अमेरिका में मौत हो गई है।

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार पिछले महीने अमेरिका के न्यूयॉर्क में कोरोना वायरस के साथ मौत का शिकार हुए डॉक्टर चरन सिंह के बेटे गुरजसप्रीत सिंह की भी कोरोना के काऱण मौत बीते दिन मौत हो गई। वह कई दिनों से न्यूयार्क के अस्पताल में भर्ती थे। बताया जा रहा है कि उसकी मां भी कोरोना वायरस से पीड़ित है, जिसका उपचार चल रहा है।

 

 

 

 

ताजा आकंड़ों के अनुसार, अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 2448 लोगों की मौत से कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 75543 पहुंच गई है। वहीं अब तक 1,292,623 पॉजिटिव केस आ चुके हैं। अगर दुनियाभर की बात करें तो कोरोना वायरस के 3,915,986 मरीज सामने आए हैं और 270,701 मौतें दर्ज की गई हैं। कोरोना से होने वाली मौत के मामले में ब्रिटेन इटली और स्पेन से आगे निकलकर अमेरिका के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। ब्रिटेन में कोरोना से अब तक 30,615 लोग जान गंवा चुके हैं।