You are currently viewing पंजाब में 14 अप्रैल तक बढ़ी कर्फ्यू की अवधि, लुधियाना में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत, मरीजों की संख्या पहुंची 41

पंजाब में 14 अप्रैल तक बढ़ी कर्फ्यू की अवधि, लुधियाना में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत, मरीजों की संख्या पहुंची 41

चंडीगढ़: कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पंजाब कैबिनेट ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य में अब कर्फ्यू 14 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। दरअसल, कोरोना वायरस लगातार पंजाब में फैलता जा रहा है। राज्य में अब तक संक्रमितों की संख्या 41 हो गई है। वहीं कोरोना के कारण लुधियाना की 42 वर्षीय महिला की पटियाला के रजिन्दरा अस्पताल में मौत हो गई है। यह महिला दुबई से भारत आई थी। कोरोना कारण पंजाब में अब तक कुल तीन लोगों की मौत हो गई है। इससे पहले रविवार को होशियारपुर का युवक कोरोना संक्रमित पाया गया था।

सरकार की तरफ से लिए गए ताजा फैसले के अनुसार अब यह कर्फ्यू 14 अप्रैल (2020) तक जारी रहेगा। कोरोना वायरस के साथ निपटने के लिए पंजाब सरकार ने पहले 31 मार्च तक पूरे पंजाब में कर्फ्यू लगाने के आदेश दिए थे। बता दें कि कोरोना के खतरे को देखते हुए पंजाब सरकार ने सबसे पहले कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया था। इससे अगले दिन मोदी सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी।