You are currently viewing खौफनाक: मां ने अपने ही बेटे को दिया जहर, फिर डेड बॉडी के टुकड़े कर कई जगहों पर फेंक दिया

खौफनाक: मां ने अपने ही बेटे को दिया जहर, फिर डेड बॉडी के टुकड़े कर कई जगहों पर फेंक दिया

नई दिल्ली: तमिलनाडु में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक मां ने अपने इंजीनियर बेटे की हत्या कर दी, वो यहीं नहीं रुकी बल्कि उसने उसकी डेड बॉडी के टुकड़े-टुकड़े कर उसे कई जगहों पर फेंक दिया। घटना तमिलनाडु के कुंबुम की है मामला सामने आने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और वो मामले की जांच कर रही है, पुलिस का कहना है कि शव को कई टुकड़ों में काटा गया था जिन्हें शहर के विभिन्न हिस्सों से बरामद किया गया है। मृतक विग्नेश्वरण की उम्र करीब 25 साल बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि विग्नेश्वरण संडे को जब घर आया, तो उसकी मां ने उसके खाने में जहर मिलाकर दे दिया जिससे उसकी मौत हो गई फिर बाद में महिला ने शव के टुकड़े कर बोरी में भरकर शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया। एक महिला को बोरी से कुछ फेंकते हुए देखा गया था उसके बाद वहा लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की गई तो मामले की कड़ियां जुड़ती गईं और सामने आया ये खौफनाक मामला, बाद में पुलिस पूछताछ में ये मामला खुला कि एक मां ने अपने ही बेटे की हत्या की है।

बाद में पूछताछ की तो माँ ने अपना अपराध स्वीकार किया, उसने कहा कि वो अपने बेटे के नशे की आदत से परेशान रहती थी क्योंकि वह अक्सर नशे में हंगामा करता था, इसके अलावा वो ऑफिस में भी नशा करता था जिसकी वजह से उसपर उस पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई थी। वहीं वह कथित तौर पर चोरी के कुछ मामलों में भी शामिल था इस कारण परेशान होकर उसने ये कदम उठाया।