बुलेट ते रख्या ए कोरोना फेलाऊन नु : कोरोना के ख़ौफ़ से क्वारंटाइन किया गया युवक जालंधर को इटली बनाने के लिए बुलेट लेकर घूम रहा गली गली. इस वार्ड में बड़ा ख़तरा .काउंसलर परेशान









बुलेट ते रख्या ए कोरोना फेलाऊन नु : कोरोना सक्रमण के शक में क्वारंटाइन किया गया युवक जालंधर को इटली बनाने के लिए बुलेट लेकर घूम रहा गली गली- CCTV वीडियो देखें

वार्ड 64 में बड़ा ख़तरा .काउंसलर सुशील कालिया (विक्की) परेशान

जालंधर (अमन बग्गा) एक तरफ तो DC वरिंदर कुमार शर्मा CP गुरप्रीत सिंह भुल्लर SSP नवजोत माहल कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बड़ी बड़ी बातें कर रहे है। लेकिन उन के इन दावों पर सवालिया निशान लगा रही है सोढल मन्दिर शिव नगर की यह शर्मनाक घटना!

प्रशासन के बड़े बड़े दावे खोखले साबित हो रहे है। ऐसे ही हालात रहे तो जालंधर वासियों का जिला प्रशासन नही बल्कि रब ही राखा होगा।


दरअसल सोढल मन्दिर शिव नगर में दुबई से भारत आने वाले ठाकुर मोहित नामक यूूवक को 11 मार्च को घर में क्वारंटाइन किया गया था।
मोहित के घर के बाहर प्रशासन ने COVID-19 HOME UNDER QUARANTINE (क्वारंटाइन) की पर्ची चिपकाई थी जिस पर 269 शिव नगर निवासी ठाकुर मोहित को 11 मार्च से 25 मार्च तक क्वारंटाइन रहने के आदेश दिए गए थे।


लेकिन इलाका निवासियों की शिकायत पर जब PLN की टीम मौके पर पहुंची तो हमारे पत्रकार ने देखा कि ठाकुर मोहित नामक युवक तो सरेआम बुलेट मोटरसाइकिल पर घूमता फिर रहा है। 24 मार्च की CCTV में भी ठाकुर मोहित बुलेट पर साफ तौर पर घूमता देखा जा सकता है।

यह News अधिक से अधिक शेयर करें व लोगों को जागृत करने में मदद करें

अब बड़ा सवाल यह है कि ठाकुर मोहित की तरह QUARANTINE (क्वारंटाइन) किये गए लोगों की जब तक रिपोर्ट नही आ जाती तब यह मान लेना कि हम कोरोना की चपेट में आने से बच चुुकेे है यह बड़ी लापरवाही होगी । यह बड़ी भूल सारे शहर को आफत में डाल सकती है। इस की न तो मोहित जैसे QUARANTINE (क्वारंटाइन) किये गए लोगों को परवाह है न ही प्रशासन कोई सख्त कदम उठा रहा है।

DC साहिब बताए कि प्रशासन की जिम्मेदारी नही बनती कि क्वारंटाइन किये हुए लोग घरों से बाहर न निकल सके इस के लिए कोई ठोस कदम उठाने की जरूरत है ।

कोरोना को मजाक में मत लें जालंधर बन सकता है इटली

 क्वारंटाइन किये गए लोग अगर घर से यूंही नियमों की धज्जियां उड़ाकर बाहर निकल कर लोगों से मिलते रहे तो कल को किसी की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी तो आप अंदाजा लगाए पूरे पंजाब को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है!

प्रशासन एक तरफ रात दिन एक कर पूरा जोर लगाकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने का दावा कर रहा है वही ऐसी लापरवाही जालंधर समेत पंजाब को इटली भी बना सकती है।

CCTV देखें व वार्ड के 64 पार्षद सुशील कालिया ( विक्की व इलाका निवासी की सुनें पीड़ा

क्वारंटाइन किये लोग अगर बाहर घूम रहे है तो बेझिझक तुरन्त पुलिस को सुचित करें ।
आप हमें भी सम्पर्क कर सकते है।

जनता अपना बचाव खुद करते हुए अपने आप को घरों में सुरक्षित रखें बाहर निकलने की भूल न करें क्यों कि आप क्वारंटाइन किये गए लोगों , कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के के सम्पर्क में आ सकते है। इस लिए सजग रहे। 9876410210(अमन बग्गा)

1 महिला की भूल ने 5 हजार लोगों को किया संक्रमित, इस घटना से हम कब लेंगे सबक

कुछ दिन पहले दक्षिण कोरिया में अचानक एक साथ 5 हजार से ज्यादा मामले सामने आने से हडकंप मच गया था वहां 61 वर्षीय एक महिला की लापरवाही का खामियाजा पूरा साउथ कोरिया भुगत रहा है। दरअसल कोरोना पोजिटिव (Corona Positive Cases)  इस महिला ने लापरवाही बरतते हुए कई सार्वजनिक स्थानों पर जाकर लोगों से सम्पर्क किया। इसके बाद वह महिला जहां-जहां भी गई थी वहां-वहां कोरोना के मामले सामने आए। मिली जानकारी के अनुसार यह महिला बीती 9 फरवरी को शेंचोंजी चर्च गई। इस चर्च में जाने के बाद यहां 1 हजार से ज्यादा लोगों में कोरोना वायरस फ़ैल गया। इसके बाद महिला 14 फ़रवरी को क्वीन वैल होटल गई थी और वहां से भी 1 हजार से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। धीरे यह आंकड़ा 5 हजार से ज्यादा पहुंच गया और एक महिला की लापरवाही ने हजारों लोगों की जान को दांव पर लगा दिया।



error: Content is protected !!