34 हजार फीट की ऊंचाई पर कपल ने की शादी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल









 नई दिल्ली: शादियों को लेकर अक्सर अलग-अलग बातें सुनने को मिलती रहती हैं। हर कोई अपने खास दिन को और भी खास बनाने के लिए अनोखे तरीके अपनाता है। कुछ लोग तो इसे बेहद असामान्य बना देते हैं। कई बार यह सुनने को मिलता है कि लोगों ने पानी के अंदर शादी की तो कुछ लोग डेस्टिनेशन वेडिंग का नया आइडिया खेजते हैं। लेकिन हम आपको एक और दिलचस्प शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगें।

एक कपल ने फ्लाइट में शादी करने का फैसला किया। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है। ऑस्ट्रेलिया के डेविड वैलेंट और न्यूजीलैंड की निवासी कैथी वलिंट ने हवा में 34,000 फीट की ऊंचाई पर शादी की। दोनों कपल ऐसे स्थान पर शादी करना चाहते थे जहां ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच की दूरी समान हो और फ्लाइट के लिए उनके प्यार को दिखाया जा सके।

Couple gets married on Jetstar flight

When New Zealander, Cathy and David from Australia told us that they wanted to get married in-between their two countries, we knew we had to help make their dream come true. In what we believe to be a world first, the couple exchanged vows on a Jetstar flight, 34,000 feet above the Tasman. Watch the wedding here.

Posted by Jetstar Australia on Wednesday, 20 November 2019

कपल शादी करने की अनुमति देने के लिए जेटस्टार एयरवेज के संपर्क में आया और कंपनी ने खुशी से हां कहा। जेटस्टार ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कपल का एक मनमोहक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जब कैथी और डेविड ने हमें बताया कि वे दोनों ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच शादी करना चाहते हैं, हम जानते थे कि हमें उनके सपने को सच करने में मदद करनी थी।



error: Content is protected !!