You are currently viewing लुधियाना फाजिल्का 2-2 नए केस और अमृतसर 13 व पठानकोट 8, और होशियारपुर में फूटे 6 कोरोना बम?पढ़ें पंजाब के सभी जिलों की पूरी डिटेल

लुधियाना फाजिल्का 2-2 नए केस और अमृतसर 13 व पठानकोट 8, और होशियारपुर में फूटे 6 कोरोना बम?पढ़ें पंजाब के सभी जिलों की पूरी डिटेल

 

चंडीगढ़ः पंजाब में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी जारी है। आज अमृतसर में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए है। जबकि दूसरे नंबर पर पठानकोट रहा। लुधियाना में दो और फाजिल्का में 2 पॉजिटिव केस सामने आए है। अमृतसर में आज 13 पॉजिटिव केसों की पुष्टि हुई है जबकि पठानकोट में 8 कोरोना केस देखने को मिले है। वहीं होशियारपुर में भी 6 केस सामने आए है।

 

 

 

अमृतसर में जो मरीज सामने आए है वह सभी पॉजीटिव मरीजों के संपर्क वाले हैं। जिले में अब पॉजीटिव मरीजों का आंकड़ा 385 हो गया है जिनमें से 7 मरीजों की मौत हो चुकी है जबकि 307 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं।

 

 

 

लगातार जिले में बढ़ रहे केसों को लेकर लोगों में भारी दहशत है। इसके अलावा गुरु नानक देव अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल 2 कोरोना पॉजीटिव मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें ऑक्सीजन लगाई गई है।

 

नीचे पढ़ें 6 बजे तक की पंजाब के सभी जिलों की डिटेल-