You are currently viewing अमेरिका में मचा हड़कंप: बढ़ती लापरवाही के कारण 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 50,000 से ज्यादा नए केस

अमेरिका में मचा हड़कंप: बढ़ती लापरवाही के कारण 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 50,000 से ज्यादा नए केस

 

वाशिंगटनः अमेरिका में कोरोन वायरस का कहर जारी है। कोरना मामलों ने अमेरिका में अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पिछले 24 घंटे के भीतर यहां पर कोरोना के 52 हजार नए केस सामने आए हैं, जिससे हड़कंप मच गया है। अमेरिका में यह एक दिन में कोरोना के सबसे अधिक मामले हैं। कोरोना के रिकॉर्ड मामले ऐसे समय में सामने आए हैं, जब अमेरिका में सभी चीजों को खोलने की प्रक्रिया जारी है।

 

 

जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के मुताबिक, अमेरिका में फिलहाल कोरोना के 26 लाख से ज्यादा मामले हैं, जो किसी भी देश में सबसे अधिक हैं। अमेरिका में अब तक कोरोना की चपेट में आकर 1.28 लाख लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

 

 

 

अमेरिकी जानकारों का कहना है कि बढ़ती लापरवाही की वजह से यहां पर कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि लोग बिना रोक-टोक के घरों से बाहर निकल रहे हैं। इस दौरान यह लोग संक्रमित हो रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में दुनिया में कोरोना की रफ्तार बढ़ी है। सबसे ज्यादा मामले अमेरिका, ब्राजील और भारत जैसे देशों से सामने आए हैं।

 

 

 

 

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें-