You are currently viewing सांसद रवनीत बिट्टू के घर के बाहर पहुंचे लिप वर्करों को कांग्रेसियों ने जमकर पीटा, पगड़ियां भी उतारी-मदद की बजाए पुलिस बनी रही मूकदर्शक

सांसद रवनीत बिट्टू के घर के बाहर पहुंचे लिप वर्करों को कांग्रेसियों ने जमकर पीटा, पगड़ियां भी उतारी-मदद की बजाए पुलिस बनी रही मूकदर्शक

 

लुधियाना (अश्विनी/अनिल): लुधियाना में आज सांसद रवनीत बिट्टू की कोठी के बाहर कांग्रेसी और लोक इंसाफ पार्टी पार्टी के वर्करों में मारपीट हुई। दरअसल, लुधियाना के सिविल अस्पताल में वेंटिलेटर लगाने के लिए लोगों से चंदा इकट्ठा करके सांसद रवनीत सिंह बिट्टू की कोठी के बाहर लिप वर्कर आए थे। लिप द्वारा रोष प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी वर्कर उनसे भिड़ गए और उन्होंने लिप वर्करों की पगड़ियां तक उतार दी। यह पूरा घटनाक्रम पुलिस की मौजूदगी में हुआ लेकिन पुलिस बीच बचाव के लिए आगे नहीं आई।

 

 

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। जानकारी के अनुसार, सिविल अस्पताल में एक भी वेंटिलेटर नहीं होने से नाराज लोक इंसाफ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारत नगर चौक में भीख मांगकर रोष व्यक्त किया। इक्टठी हुई भीख देने के लिए लिप वर्कर आज सांसद रवनीत बिट्टू के आवास के पास पहुंचे थे। इसी दाैरान कांग्रेसियों ने उन पर हमला कर दिया। हमले से पहले यूथ कांग्रेस के वर्करों ने पैसे लेने से मना कर दिया।

 

 

 

लोक इंसाफ पार्टी के प्रवक्ता गगनदीप सिंह सनी कैथ यह रकम सांसद बिट्टू को देने के लिए अड़ गए। देखते ही देखते मामला गरमा गया और बात हाथापाई तक पहुंच गई। लोक इंसाफ पार्टी के 10 के करीब वर्कराें पर बडी संख्या में मौजद यूथ कांग्रेस के वर्कर भारी पड़ गए। जमकर लात घूंसे चले और कई लोगाें की पगड़ियां तक उतर गई।

 

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video