You are currently viewing भाजपा अकालीदल गिरी औंधे मुंह , नगर पंचायत तलवाड़ा के चुनाव में 13 वार्डों में 11 पर कांग्रेस की जीत, BJP के खाते में आई मात्र एक सीट, अकालीदल 0 पर आउट

भाजपा अकालीदल गिरी औंधे मुंह , नगर पंचायत तलवाड़ा के चुनाव में 13 वार्डों में 11 पर कांग्रेस की जीत, BJP के खाते में आई मात्र एक सीट, अकालीदल 0 पर आउट

होशियारपुर(PLN): नगर पंचायत तलवाड़ा के चुनाव में 13 वार्डों में से 11 वार्डों पर कांग्रेस व 1 वार्ड पर कांग्रेस समर्थक उम्मीदवार की विजय से कांग्रेस क्षेत्रों में भारी खुशी पाई जा रही है। यहां बता दें कि 19 मई को हुए लोकसभा दसूहा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को 19,720 मत कांग्रेस प्रत्याशी से ज्यादा मिले थे।

लेकिन वार्डों के उपचुनाव में कांग्रेस का परचम फिर लहराया है। नगर पंचायत तलवाड़ा में सबसे अधिक 13 सीटों पर मतदान हुआ, जिसमें से 11 में कांग्रेस प्रत्याशियों ने जीत हासिल की। भाजपा के खाते में एक सीट आई और एक सीट पर आजाद उम्मीदवार ने कब्जा जमाया।  भाजपा की सहयोगी दल अकाली दल बादल अपना खाता भी नहीं खोल पाया।

तलवाड़ा नगर पंचायत के चुनाव परिणाम घोषित होने के पश्चात पंजाब के उद्योग व वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से भेंट कर इस शानदार सफलता के लिए उनका मुंह मीठा करवाया।