You are currently viewing हलके की जनता के लिए फिर चट्टान की तरह मैदान में डटे सुशील रिंकू, टूकड़े-टुकड़े कर डाले नगर निगम के नोटिस, बोले – जिस ने परचा करना है मेरे पर कर दें

हलके की जनता के लिए फिर चट्टान की तरह मैदान में डटे सुशील रिंकू, टूकड़े-टुकड़े कर डाले नगर निगम के नोटिस, बोले – जिस ने परचा करना है मेरे पर कर दें

जालंधर (अमन बग्गा): एक तरफ तो पंजाब सरकार नगर निगम को शहर में कब्जों व नाजायज बन रही इमारतों पर कारवाई के निर्देश देती है लेकिन वहीँ उनकी सरकार के विधायक उनका काम में न सिर्फ अड़चन डालते है बल्कि उनको धमकी देने से भी बाज नहीं आते। ताजा मामला जालंधर से सामने आया है जहां तेज मोहन नगर में एक शख्स द्वारा अवैध बिल्डिंग का निर्माण किया जा रहा था। निगम के अधिकारियों ने बिल्डिंग के निर्माण पर सील लगा दी थी। लेकिन जब इस बात की खबर वेस्ट हलके के विधायक सुशील रिंकू को मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर सील के नोटिस को फाड़ दिया।

इसके बाद विधायक ने निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा, लो एमएलए ने तोड़ दी सील, जिसने जो परचा करना है मेरे पर कर दे। आगे उन्होंने कहा, मैं यहां पहुंचने में एक मिनट लेट हो गया अगर मैं निगम अधिकारियों की मौजूदगी में यहां पहुंच जाता तो आज खबर कुछ और ही होनी थी।

बता दें इससे पहले रिंकू ने अवैध निर्माण पर चल रही डिच पर चढ़कर कारवाई को रोका था। यही नहीं इलाका पार्षद के बेटे अनमोल ग्रोवर ने विधायक का साथ दिया। दूकान के मालिक ने नगर निगम अधिकारीयों पर आरोप लगाते हुए कहा की वह भ्रष्टाचार में लिप्त है।