You are currently viewing CRPF की तैनाती पर कांग्रेस नेता गौरव अरोड़ा और कनु बहल ने की पुलिस कमिश्नर की तारीफ, बोले- जालंधर के लिए जरूरी यह फैसला

CRPF की तैनाती पर कांग्रेस नेता गौरव अरोड़ा और कनु बहल ने की पुलिस कमिश्नर की तारीफ, बोले- जालंधर के लिए जरूरी यह फैसला

जालंधर: कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के प्रसार को रोकने के लिए लगाये गए कर्फ़्यू को सख्ती से लागू करने के लिए पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर द्वारा लिए गए सीआरपीएफ की तैनाती के फैसले की वरिष्ठ कांग्रेस नेता गौरव अरोड़ा और कनु बहल ने सराहना की है। उन्होंने इसे उचित कदम बताया है और कहा कि इस फैसले से न सिर्फ शहर में कानून-व्यवस्था मजबूत होगी बल्कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को भी आराम मिलेगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सोशल डिस्टेनसिंग बनाए रखें, आइसोलेशन में रहें, भयभीत न हों, अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा हम सब मिलकर इस संकट पर पूरी तरह विजय प्राप्त करेंगे।

पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बुधवार को कहा कि शहर में कमजोर बिंदुओं और संवेदनशील स्थानों पर आयुक्तालय पुलिस के सहयोग के लिए सीआरपीएफ को तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि छह टुकड़ियों में से चार को दिलकुशा बाजार और सब्जी और फल बाजार मकसूदां में तैनात किया जाएगा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इन स्थानों पर आवाजाही के लिए अनुमति देने वाले लोग ही पहुंच सकें। उन्होंने कहा कि इन दोनों स्थानों पर जहां लोगों के लिए प्रतिबंधित प्रवेश की अनुमति है, अब बल द्वारा सील कर दिया गया है और केवल अधिकृत लोगों को ही इन स्थानों पर प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी।