You are currently viewing पंजाब क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, चचेरे भाई ने दिया वारदात को अंजाम

पंजाब क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, चचेरे भाई ने दिया वारदात को अंजाम

बठिंडा: बठिंडा के तलवंडी साबो स्थित इमनागोर गांव में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद में चचेरे भाई ने स्थानीय कांग्रेस नेता तरुण पाल सिंह ही गोली मारकर हत्या कर दी। क्रास फायरिंग में चचेरा भाई भी जख्मी हो गया जिसे उपचार के लिए बठिंडा के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जबकि तरुणपाल ने आदेश अस्पताल बठिंडा में उपचार दौरान दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोमवार को गांव में कॉस्को क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था। फाइनल मैच में एक पक्ष का दूसरे पक्ष से विवाद हो गया। इस दौरान अचानक कुछ लोग मंच पर चढ़ गए और भीड़ में फायरिंग शुरू हो गई। एक गोली कांग्रेसी नेता तरुणपाल सिंह को लगी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं, घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुए कांग्रेसी नेता सिंह को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं इस गोलीबारी में उनके चचेरे भाई को बठिंडा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।