You are currently viewing कांग्रेस सरकार शिंगारा राम सहूंगड़ा पर लगी धारा 124ए तोड़ने की तैयारी मेंः सन्नी शर्मा

कांग्रेस सरकार शिंगारा राम सहूंगड़ा पर लगी धारा 124ए तोड़ने की तैयारी मेंः सन्नी शर्मा

– हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने वाली राजनीतिक पार्टी एवं पुलिस को बख्शा नही जाएगाः सन्नी शर्मा

जालंधरः कांग्रेस सरकार वोट बैंक की खातिर हिन्दुओं के साथ अन्याय कर बसपा के पूर्व विधायक शिंगारा राम सहूंगड़ा पर लगी धारा 124ए तोड़ने की तैयारी में है। यह बयान युवा शक्ति संघ के महामंत्री एवं युवा हिन्दू नेता सन्नी शर्मा ने दिए। बता दें जालंधर के शिवराजगढ़ निवासी सन्नी शर्मा की शिकायत पर ही सहूंगड़ा के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज हुआ था। सन्नी शर्मा ने आरोप लगाया कि शिंगारा राम सहूंगड़ा ने हिन्दू देवी देवताओं के बारे साजिशन गलत शब्दावली का प्रयोग करने के साथ जनता को नाजायज हथियार का प्रयोग करने, देश में दंगे कर कत्लेआम करने व देश तोड़ने की आपत्तिजनक शब्दावली का प्रयोग किया था। सन्नी शर्मा ने बताया कि वीरवार को नवांशहर पुलिस के एसपी ने सहूंगड़ा के समर्थकों को विश्वास दिलाया कि उनकी सभी मांगें मान ली गई है।

इसके बाद उसके समर्थकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया है कि सहूंगड़ा पर दर्ज मामला रद्द हो गया है। वहीं बाजार में तोड़फोड़ करने वाले सहूंगड़ा के साथियों के बयानों पर दुकानदारों के उपर झूठा मुकदमा दर्ज हो गया हैं। सन्नी शर्मा ने पंजाब पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि यह मामला केवल पंजाब से जुड़ा नहीं हैं, बल्कि यह मामला 100 करोड़ हिन्दुओं की भावनाओं से जुड़ा हुआ है इसलिए हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने वाली राजनीतिक पार्टी एवं पुलिस को बख्शा नहीं जाएगा। सन्नी शर्मा ने कहा इस मामले की निष्पक्ष जांच नवांशहर से बाहर किसी अन्य जिले व तीन आईपीएस अधिकारियों की इन्वेस्टीगेशन टीम से करवाई जाए।

सन्नी शर्मा ने कहा कि प्रदेश के राज्यपाल वीपी बनदौर पंजाब में कांग्रेस की जानबूज कर अराजकता फैलाने वाली साजिश की रिपोर्ट तैयार करके केंद्र सरकार को भेजे, ताकि पंजाब में कांग्रेस अलगावादी, अराजकतावादी, असामाजिक तत्वों के साथ मिल देशद्रोही विचारधारा को नकेल डाली जा सके। शर्मा ने कहा मामले की निष्पक्ष जांच नवाशहर से बाहर किसी अन्य जिले व 3 आईपीएस अधिकारियों की इन्वेस्टीगेशन टीम से करवाई जाए।