You are currently viewing कांग्रेस पार्षद राधा रानी के घर में चल रहा था नशे का व्यापार, पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ी शराब व 11 कछुए, दो गिरफ्तार
Congress corporator's house raided, caught liquor

कांग्रेस पार्षद राधा रानी के घर में चल रहा था नशे का व्यापार, पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ी शराब व 11 कछुए, दो गिरफ्तार

होशियारपुर : बुधवार देर शाम एक्साइज विभाग की टीम ने ईटीओ हनुमंत सिंह के नेतृत्व में टाडा की कांग्रेस पार्षद राधा रानी पत्‍‌नी राज कुमार राजू के घर दबिश देकर शराब व 11 कछुए बरामद किए हैं। छापेमारी की भनक लगते ही पार्षद राधा रानी भागने में सफल हो गई।
पुलिस ने शराब को कब्जे में लिया और पार्षद की सास बचनी को गिरफ्तार और पार्षद के पति राजकुमार पर पर्चा दर्ज किया था, जबकि राधा रानी और उसकी ननद भोली पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। ऐसा माना जा रहा था कि पुलिस और एक्साइज विभाग की कार्रवाई के बाद अवैध रूप से शराब बेचने और नशा तस्करी पर रोक लगेगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

आबकारी विभाग की टीम ने मौके पर डीएसपी टाडा गुरप्रीत सिंह गिल और वन विभाग के डीएफओ को इस संबंधी जानकारी दी। सूचना मिलते ही टाडा थाना के प्रभारी हरगुरदेव सिंह, एडीशनल एसएचओ दर्शन सिंह, एएसआइ मनिंदर कौर समेत पुलिस पार्टी मौके और पहुंची। पुलिस ने छापेमारी की तो आरोपितों ने कुछ मात्रा में शराब गिरा दी लेकिन इसकी वीडियोग्राफी कर ली गई थी। शराब की मात्रा का अंदाजा नहीं हो सका है।
इस मौके जब जंगलात विभाग के डीएफओ गुरशरण सिंह सैनी ने कहा कि कछुए कोई भी व्यक्ति अपने घर नहीं रख सकता और न ही बेच सकता है। हमारी टीम ने कछुए अपनी कस्टडी में ले लिए हैं और बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।