You are currently viewing CM कैप्टन की सिक्यिोरिटी में तैनात पुलिस वाले की ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या. इलाके में फैली सनसनी. ओडी कार में हमलावर फरार

CM कैप्टन की सिक्यिोरिटी में तैनात पुलिस वाले की ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या. इलाके में फैली सनसनी. ओडी कार में हमलावर फरार

मोहाली(  PLN) मोहाली में उस समय सनसनी फैल गई जब सुखविंदर नामक नौजवान की मोहाली के 11 फेस स्थित एक नाइट क्लब वॉकिंग स्ट्रीट एंड केफे के सामने गोलियां मार हत्या कर दी गई।

उल्लेखनीय है कि सुखविंदर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सिक्यिोरिटी में तैनात बतौर कांस्टेबल तैनात था और माता पिता का इकलौता पुत्र था। उधर इस घटना के बाद मोहाली जिला के पुलिस मुखी कुलदीप सिंह चाहल जायजा लेने के लिए पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। जहां प्राथमिक जांच में पता लगा कि क्लब के अंदर नाइट पार्टी चल रही थी और टेबलों पर बर्थ डे केक और ओर खाने पीने का समान के अलावा दारू की बोतलें और महिलाओं के पर्स वगैरा भी बरामद हुए हैं।

इस के अलावा सीसीटीवी फुटेज से पता लगा कि हमलावर ओडी कार में सवार थे और इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही पुलिस कातिल तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने मौके पर नाइट क्लब के संचालक को भी हिरासत में लिया है। इस मामले में साहिल नामक नौजवान हत्या में शामिल बताया जा रहा है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तरफ से छापेमारी की जा रही है। जानकारी अनुसार मृतक सुखविंदर का पिता बलजीत सिंह लक्खेवाली थाना चौंकी में बतौर मुंशी सेवाओं निभा रहे हैं और जैसे ही गांव वासियों को इस घटना बारे पता लगा तो पूरे गांव में शौक की लहर दौड़ गई और परिवार चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गया। बताया जा रहा है कि सुखविंदर खेल में काफी रुचि रखता था और जिंम जाने की भी शौकीन था। उधर गांव की पंचायत का कहना है कि सुखविंदर ऊंचे लम्बे कद का नौजवान था और अभिभावकों द्वारा अभी उसके विवाह की खुशियां देखनीं थी परन्तु कुदरत को यह मंजूर नहीं था और सुखविंदर अभी दो साल पहले ही पुलिस में भर्ती हुआ था कि उसकी हत्या कर दी गई। इस के अलावा सुखविंदर की हत्या के पीछे आखिरकार वह क्या कारण था कि नाइट क्लब की पार्टी गोलियां चलने में तबदील हो गई और सुखविंदर की हत्या हो गई।