IPL 2019: धोनी की चेन्नई ने दर्ज की चौथी जीत, पंजाब को 22 रनों से दी मात









चेन्नईः ओपनर फाफ डू प्लेसिस (54) के शानदार अर्धशतक और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नाबाद 37 रन की तेज़ तर्रार पारी के बाद गेंदबाजों के सटीक प्रदर्शन से गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को शनिवार को आईपीएल-12 के मुकाबले में 22 रन से हराकर फिर से तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया।

चेन्नई ने तीन विकेट पर 160 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने के बाद पंजाब की चुनौती को पांच विकेट पर 138 रन पर थाम लिया। पंजाब के लिए सरफराज खान ने 67 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने गेंदों का सामना किया और चार चौके तथा दो छक्के लगाए। लोकेश राहुल ने 47 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के की मदद से 55 रनों की पारी खेली।

Sarfaraz, Rahul fifties in vain as Chennai beat Punjab by 22 runs- India TV

चेन्नई के लिए फाफ डु प्लेसिस ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 38 गेंदों का सामना किया और दो चौकों के अलावा चार छक्के लगाए। शेन वाटसन ने 24 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के की मदद से 26 रनों की पारी खेली। अंत में महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 37 और अंबाती रायडू ने नाबाद 21 रनों की पारियां खेलीं।

#IPL2019 : चेन्‍नई ने पंजाब को 22 रन से हराया, बेकार गयी राहुल और सरफराज की पारी

पंजाब के लिए रविचंद्रन अश्विन ने तीन विकेट लिए। उनके अलावा कोई और गेंदबाज विकेट नहीं ले सका। चैंपियन चेन्नई की पांच मैचों में यह चौथी जीत है और वह आठ अंकों के साथ तालिका में चोटी पर आ गया है। दूसरी तरफ पंजाब को पांच मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा।



error: Content is protected !!