You are currently viewing कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी संतोख सिंह के पक्ष में उनकी धर्मपत्नी ने निकाला महिला ब्रिगेड का प्रभावशाली रोड शो

कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी संतोख सिंह के पक्ष में उनकी धर्मपत्नी ने निकाला महिला ब्रिगेड का प्रभावशाली रोड शो

जालंधर (अमन बग्गा)- जालंधर लोक सभा हल्के के सभी क्षेत्रों में अपने पति और जालंधर लोक सभा सीट से चुनाव लड़ रहे चौधरी संतोख सिंह के समर्थन में धुआंधार प्रचार करने के बाद आज उनकी धर्मपत्नी कर्मजीत कौर और उनकी बहु श्वेता चौधरी ने महिला कांग्रेस की वर्करों के साथ जालंधर में एक प्रभावशाली रोड शो निकाला जिसमें हज़ारो की संख्या में महिला कांग्रेस वर्करों और अन्य महिलाओं ने भाग लिया। जिस-जिस गली से भी यह रोड शो गुजरा, घरों की महिलाओ ने बाहर आकर उनका स्वागत किया।

यह रोड शो नकोदर हुआ और ज्योति चौक, मिलाप चौक तथा अन्य इलाकों से होते हुए कंपनी बाग चौक में समाप्त हुआ। इस दौरान हल्की से मध्यम बारिश भी हुई परन्तु वह भी महिला कांग्रेस की वर्करों के उत्साह को कम नहीं कर सकी। इस रोड शो ने यह बात स्पष्ट कर दी कि चौधरी संतोख सिंह को बहुत ही शानदार और भारी मतों से विजय मिलेगी।

महिला कांग्रेस वर्कर्स रोड शो के दौरान चौधरी संतोख सिंह के पक्ष और समर्थन में लिखे गए गीतों को जाती और डांस करती हरेक गली और मोहल्ले से होती हुई कंपनी बाग पहुंची जहां रोड शो एक बड़े शक्ति प्रदर्शन के रूप में समाप्त हुआ। रोड शो में जलांधर महिला कांग्रेस की प्रधान जसलीन सेठी और सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर और कई महिला कांग्रेस कौंसलर भी मौजूद थीं।