Whatsapp पर चैटिंग होगी और भी मजेदार, जल्द मिल सकते हैं नए…

Whatsapp पर चैटिंग होगी और भी मजेदार, जल्द मिल सकते हैं नए…

 

नई दिल्लीः WhatsApp यूजर्स को जल्द एक अच्छी खबर मिलने वाली है। कंपनी 138 नए इमोजी की टेस्टिंग कर रही है। इस लेटेस्ट चेंज को एंड्रॉयड के लिए वॉट्सऐप के बिटा वर्जन 2.20.197.6 में देखा गया है। एनिमेटेड स्टिकर्स पैक रेगुलर स्टिकर्स पैक के साथ ही उपलब्ध हैं। इमोजी और स्टिकर्स वॉट्सऐप के मेन एलिमेंट्स में से एक हैं। इनका इस्तेमाल फीलिंग एक्सप्रेस करने के लिए किया जाता है।

 

 

WhatsApp के नए इमोजी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पहले से उपलब्ध इमोजी की तुलना में थोड़े से अलग हैं। यानी आप पहली नजर में ज्यादा अंतर नोटिस नहीं कर पाएंगे। वॉट्सऐप द्वारा कुछ नए इमोजी में कपड़ों के नए कलर टोन्स, हेयरस्टाइल्स और स्किन टोन्स जैसे बदलाव शामिल किए गए हैं।

 

 

 

वॉट्सऐप बिटा ट्रैकर WABetaInfo ने सबसे पहले एंड्रॉयड के वॉट्सऐप बिटा वर्जन 2.20.197.6 में लेटेस्ट इमोजी आने की जानकारी दी। हालांकि, आप भी अगर चाहें तो लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड कर इस नए इमोजीस को देख सकते है। इसके लिए आपको गूगल प्ले बिटा प्रोग्राम जॉइन करना होगा।

 

 

आपको बता दें नए इमोजी को एंड्रॉयड के वॉट्सऐप ऐप में अभी रेगलुर पब्लिक के लिए रिलीज नहीं किया गया है।

 

 

🗣️शुगर कंट्रोल के लिए रोज लगवाने पड़ते थे 4 टीके. सुनिए कैसे “एकनायकम” जड़ी बूटी से बनी “i-Coffee” ने दिलाया शुगर की भयंकर बीमारी से छुटकारा

◆Video देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें👇👇