You are currently viewing भरी पंचायत में लगाया चरित्र पर आरोप, तीन बच्चों समेत महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, टुकड़ों में बंटे शरीर

भरी पंचायत में लगाया चरित्र पर आरोप, तीन बच्चों समेत महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, टुकड़ों में बंटे शरीर

 

चंदौलीः यूपी के चंदौली में देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां मालगाड़ी के आगे कूदकर एक परिवार के चार लोगों ने जान दे दी। इस घटना में चारों की कटकर मौत हो गई।

 


मरने वालों में एक महिला, उसका बेटा और दो बेटियां शामिल हैं। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों के टुकड़े समेटकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। शवों की शिनाख्त बुधवार सुबह हो सकी।

 

 

घटना चंदौली सदर कोतवाली क्षेत्र के हिनौता जगदीशसराय से सटे गोबरहां गांव के पास मंगलवार की देर रात हुई। यहां से गुजर रही एक मालगाड़ी के आगे चार लोगों ने छलांग लगा दी। घटना के बाद मालगाड़ी के ड्राइवर ने ट्रेन रोकी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। ड्राइवर ने घटना की जानकारी चंदौली मझवार रेलवे स्टेशन पर दी।

 

 


वहां से जीआरपी और रेलवे के कुछ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है।

 

 

 

पुलिस ने बताया कि जांच के बाद पता चला कि मरने वाले सुदाव पोस्ट मेरी के रहने वाले थे। महिला के पति ने गांव में पंचायत बैठाकर पत्नी के चरित्र पर आरोप लगाया था। पति के आरोपों से दुखी पत्नी अपनी 20 और 16 साल की दो बेटियों, 19 साल के बेटे के साथ घर से निकल गई थी। आशंका का है कि उसी के बाद उन लोगों ने आत्महत्या की है। फिलहाल जांच चल रही है।