You are currently viewing चंडीगढ़: तीन बच्चों की मां मनजीत कौर की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पति फरार, इलाके में हड़कंप

चंडीगढ़: तीन बच्चों की मां मनजीत कौर की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पति फरार, इलाके में हड़कंप

चंडीगढ़: आज तड़के चंडीगढ़ के मनीमाजरा में 3 बच्चों की मां मनजीत कौर की हत्या कर दी गई है। यह हत्या कुल्हाड़ी के साथ की गई है। प्राथमिक जांच के बाद शक उसके पति जरनैल सिंह (45) पर जा रहा है जो घटना के बाद से मौके पर फरार चल रहा है। पुलिस को सुबह मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद मनजीत कौर को पीजीआई लाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद से बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार, जरनैल सिंह और मनजीत कौर अपने बच्चों समेत मनीमाजरा के माड़ीवाला टाउन में रहते थे। इन दोनों की बड़ी बेटी की शादी हो गई है और इसके अलावा दो बच्चों और है जो अपने माता-पिता के साथ ही रह रहे थे। खबर लिखे जाने तक आरोपी पति घटना के बाद से फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि मनजीत कौर पर कुल्हाड़ी के साथ वार किए गए है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बता दें कि पिछले कुछ समय के दौरान चंडीगढ़ में हत्या की कई घटनाएं घट चुकी है, जो इस महानगर के निवासियों के लिए चिंता की बता है।