You are currently viewing शर्मनाकः नशे में करता था आश्रम की गायों के साथ गलत काम, CCTV में कैद हुई घटना

शर्मनाकः नशे में करता था आश्रम की गायों के साथ गलत काम, CCTV में कैद हुई घटना

नई दिल्लीः यूपी के अयोध्या में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स गौशाला में बैठी अलग-अलग गायों के साथ रेप करता सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। यह घटना करतालिया बाबा आश्रम से सामने आई है। जैसे ही इस घटना का पता मंदिर के महंत रामदास को चला, उन्होंने गोशाला पर निगाह रखने को कहा।

उसी समय से गोशाला पर निगाह रखने का काम शुरू हो गया। जैसे ही राजकुमार नाम के इस आरोपी ने गोशाला में गायों के पास जाकर कुकृत्य को दोहराने की कोशिश की, वैसे ही इसे पकड़ लिया गया। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि सात गायें बैठी हुई हैं और एक-एक करके गायों के साथ गलत काम कर रहा है।

पकड़े जाने के बाद आरोपी की अच्छे तरीके से धुलाई की गई। उसके बाद अयोध्या कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। पकड़ा गया आरोपी पड़ोसी जनपद गोंडा के नबावगंज का रहने वाला है और अस्थाई तौर पर सरयू किनारे नयाघाट क्षेत्र में अकेले रहता था।

अब आरोपी राजकुमार ने अपनी सफाई में कहा, वह शराब के नशे में था और उसने क्या-क्या किया, उसे कुछ भी नहीं मालूम है। बस इतना पता है कि पकड़े जाने पर उसे लोगों और पुलिस ने बहुत मारा है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 376 , 511 और पशु क्रूरता अधिनियम में उसे जेल भेज दिया है।