You are currently viewing CAs एसोसिएशन द्वारा डॉ. अटवाल को भारी समर्थन, सेमिनार में मौजूद लोगों ने जीत दिलाने का दिया भरोसा

CAs एसोसिएशन द्वारा डॉ. अटवाल को भारी समर्थन, सेमिनार में मौजूद लोगों ने जीत दिलाने का दिया भरोसा

जालंधर (अमन बग्गा): जीटी रोड स्थित केएल सहगल ऑडिटोरियम में CAs एसोसिएशन द्वारा आज एक सेमिनार का आयोजन किया गया जिसमें विशेष रुप से जालंधर लोकसभा सीट से अकाली-भाजपा के सांझे उम्मीदवार डॉ. चरणजीत सिंह अटवाल के पुत्र इंद्र इकबाल सिंह अटवाल ने शिरकत की। इस दौरान सेमिनार में उपस्थित लोगों को इंद्र इकबाल सिंह अटवाल ने संबोधित करते हुए अकाली-भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया और लोगों से उनके पिता को वोट करने के लिए अपील की।

पिता के बारे में बात करते हुए इंद्र इकबाल सिंह अटवाल ने कहा कि उन्होंने (डॉ. अटवाल) करीब 25 साल तक वकालत की, राजनीति को सिर्फ लोगों की सेवा का जरिया बनाया। राजनीति को कभी कमाई का साधन नहीं बनने दिया, इसीलिए जनता से इतना प्यार मिलता रहा है। अटवाल का रंगमंच से भी खासा प्यार रहा है और उनके कई नाटक चर्चित रहे। राजनीति में पूरी तरह रम जाने के बाद रंगमंच पीछे छूट गया।

इंद्र इकबाल सिंह अटवाल की बातों से प्रभावित होकर CAs एसोसिएशन सहित वहां पर मौजूद सभी ने चरणजीत सिंह अटवाल को पूरा समर्थन देने का विश्वास दिलाया। बता दें इस सेमिनार की शुरुआत शाम पांच बजकर पंद्रह मिनट पर हुई जो साढ़े सात बजे तक चली। इस दौरान सीए दलविंदर सिंह, सीए आंचल, सीए पीयूष बंसल, सीएस अमित विनायक, सीए सोनिया ने जीएसटी से जुड़े विभिन्न विषयों पर जानकारी दी।

पाकिस्तान में जन्मे चरणजीत सिंह अटवाल 1977 में पहली बार पंजाब विधानसभा के लिए चुने गए थे। वह 2004 से 2009 तक लोकसभा के डिप्टी स्पीकर रह चुके हैं। इससे पहले 1997 से 2002 तक और उसके बाद 2012 से 2017 तक पंजाब विधानसभा के स्पीकर भी रहे हैं। अटवाल 2004 में फिल्लौर लोकसभा सीट से चुनाव जीते थे।