You are currently viewing नाराज सांपला के जख्मों पर आश्वासन का मल्हम, कैप्टन अभिमन्यु ने कहा सरकार बनी तो मिलेगा बड़ा पद
Captain Abhimanyu said, Vijay Sampala got the assurance that if the government becomes a big post

नाराज सांपला के जख्मों पर आश्वासन का मल्हम, कैप्टन अभिमन्यु ने कहा सरकार बनी तो मिलेगा बड़ा पद

जालंधरः होशियारपुर हलका से टिकट न मिलने के चलते नाराज चल रहे भाजपा के पूर्व सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री विजय सांपला को शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पार्टी उम्मीदवार सोम प्रकाश, हरियाणा से भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यू, संगठन महामंत्री दिनेश कुमार जब सांपला को मनाने के लिए नलोइयां चौक स्थित उनके आवास पर पहुंचे तो वहां पर पहले से ही मौजूद सांपला के 100 के करीब समर्थकों ने जमकर भाजपा प्रधान श्वेत मलिक के खिलाफ नारेबाजी की और आरोप लगाया कि मलिक ने साजिश के तहत पार्टी हाईकमान को गुमराह करके सांपला की टिकट कटवाई है।

प्रदर्शन करने वाले समर्थकों की संख्या जांलधर से ज्यादा थी। इस दौरान उन्होंने कैप्टन अभिमन्यु और दिनेश कुमार को खिलाफ गो-बैक के नारे भी लगाए। इस दौरान कैप्टन अभिमन्यु सांपला के घर के अंदर चले गए। वहां पर पार्टी वर्करों और नेताओं ने उनसे सवाल किया कि सांपला को प्रत्याशी क्यों नहीं बनाया गया? इस पर उन्होंने कहा कि टिकट पर पार्टी हाईकमान ने फैसला किया है। इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता। यदि केंद्र में भाजपा की दोबारा सरकार बनती है तो सांपला को मंत्री पद से भी कोई बड़ा पद दिया जाएगा।
मीटिंग के दौरान विजय सांपला ने कहा कि फगवाड़ा में पिछले लंबे समय से 35 भाजपा वर्करों पर पुलिस ने झूठे पर्चे दर्ज किए थे। जबकि यहां से सोम प्रकाश ही विधायक हैं। मैंने झूठे पर्चे रद्द करवाए। शायद इसी बात की मुझे सजा मिली। मैंने विकास कार्य भी करवाएं।
कैप्टन अभिमन्यु ने समर्थकों से कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनी तो उनका पूरा सत्कार किया जाएगा। सरकार का सांपला को मंत्री पद से भी बड़ा पद देगी। उन्होंने कहा कि मुझे अब उम्मीद है कि सांपला और उनके समर्थक पार्टी उम्मीदवार का पूरा सहयोग करेंगे।