You are currently viewing आतंकी हमले के इनपुट के बीच कैप्टन अमरिंदर भी नहीं सुरक्षित, खुफिया एजेंसियों ने जताया जान को खतरा

आतंकी हमले के इनपुट के बीच कैप्टन अमरिंदर भी नहीं सुरक्षित, खुफिया एजेंसियों ने जताया जान को खतरा

जालंधरः पंजाब में आतंकी हमले के इनपुट के बाद अब पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर पर भी खतरे की बात कही गई है। केंद्रीय गुप्तचर एजेंसियों ये ऐसा इनपुट दिया है जिसके चलते कैप्टन की सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है। कैप्टन के काफिले में बुलेटप्रूफ गाड़ियों को बढ़ाने पर विचार शुरू हो चुका है। सीएम के काफिले में 15 गाड़ियां चलती हैं। इनकी संख्या बढ़ाई जा सकती है।

Image result for captain amrinder SIngh

दरअसल, कैप्टन अमरिंदर सिंह पाकिस्तान पीएम इमरान खान को चुनौती देने के बाद से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के निशाने पर हैं। पुलवामा हमले के बाद कैप्टन ने ट्वीट के जरिए इमरान से कहा था कि जैश प्रमुख बहावलपुर में बैठा है और आईएसआई की मदद से आतंकी गतिविधियां चला रहा है। जाओ और मसूद अजहर को पकड़ो। अगर तुम ऐसा नहीं कर पा रहे हो तो हमें बताओ, हम उसे पकड़ लेंगे। लेकिन हमें लेक्चर मत दो।

Image result for army in punjab

बता दें, पंजाब में आतंकी हमले के इनपुट के बाद पठानकोट और गुरदासपुर में हाईअलर्ट जारी कर कॉम्बिंग आपरेशन शुरू किया गया है। अमृतसर को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। पठानकोट के डीसी रामबीर ने बताया कि इस ऑपरेशन के लिए जालंधर और फिल्लौर से 3 हजार सुरक्षा बल बुलाए गए हैं। जिन्हें पठानकोट और गुरदासपुर जिलों में भेजा गया है।