You are currently viewing रिपब्लिक डे पर BSNL का बड़ा ऐलान, 26 जनवरी से 15 फरवरी के बीच इस प्लान का रिचार्ज कराने पर मिलेगी 71 दिनों की ज्यादा वैलिडिटी

रिपब्लिक डे पर BSNL का बड़ा ऐलान, 26 जनवरी से 15 फरवरी के बीच इस प्लान का रिचार्ज कराने पर मिलेगी 71 दिनों की ज्यादा वैलिडिटी

नई दिल्लीः सरकारी कंपनी BSNL रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया को कड़ी टक्कर देने के लिए लगातार आकर्षक प्लान ला रही है। 71वें रिपब्लिक डे के मौके पर BSNL ने एक बड़ा ऐलान किया है। कंपनी ने 1,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को 71 दिन बढ़ा दिया है। 26 जनवरी 2020 से 15 फरवरी 2020 के बीच BSNL का 1,999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को 436 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। BSNL के इस प्लान में पहले ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती थी।

BSNL का यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है। अगर BSNL के इस प्लान के साथ मिलने वाले दूसरे फायदों की बात करें तो प्लान में यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (हर दिन 250 मिनट की लिमिट) और डेली 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। खास बात यह है कि BSNL ने दूसरी टेलिकॉम कंपनियों की तरह पिछले साल दिसंबर में अपने प्रीपेड प्लान्स के प्राइस नहीं बढ़ाए हैं। साथ ही, कंपनी लगातार अपने प्लान्स में एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रही है। BSNL के इस कदम से कंपनी का सब्सक्राइबर बेस बढ़ने की उम्मीद है।

अगर प्लान के साथ मिलने वाले दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें 436 दिन तक BSNL TV का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इससे पहले, इस प्लान में SonyLIV का सब्सक्रिप्शन मिलता था, लेकिन कंपनी ने अब इसे बंद कर दिया है। कंपनी ने पिछले महीने अपने 1,999 रुपये वाले प्लान में 60 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर की थी। BSNL का यह लॉन्ग टर्म वैलिडिटी रिचार्ज मौजूदा और नए दोनों तरह के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। BSNL के नए सब्सक्राइबर्स 1999 रुपये के प्लान को अपने फर्स्ट रिचार्ज ऑप्शन के रूप में चुन सकते हैं।