BSNL लाया धमाकेदार प्लॉन, SMS भेजने के बदले में मिलेंगे पैसे, जानिए प्लान एक्टिवेट करने का तरीका









नई दिल्लीः सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल आजकल कैशबैक देने वाली कंपनियों की लिस्ट में शामिल हो गई है। कंपनी लगातार अपने यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर्स लेकर आ रही है। बीएसएनएल पिछले महीने ही अपना एक बड़ा कैशबैक ऑफर ले आई थी, जिसमें यूजर को हर पांच मिनट की वॉयस कॉल के लिए 6 पैसे का कैशबैक देने का ऐलान किया गया। अब कंपनी ने ऐसा ही एक और नया कैशबैक ऑफर शुरू किया है। अगर आपके पास बीएसएनएल का नंबर है और आप उस नंबर से कोई भी एसएमएस करते हैं तो कंपनी आपको इस के बदले में पैसे देगी।

Image result for bsnl

बीएसएनएल ने कैशबैक ऑफर का फैसला ऐसे समय में लिया है, जब हाल ही में रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर 6 पैसे प्रति मिनट का चार्ज (IUC) लेने का ऐलान किया। जियो की ओर से लिए गए इस फैसले के बाद एयरटेल और वोडाफोन समेत दूसरी कंपनियों ने इस मौके को भुनाते हुए अपने ग्राहकों से IUC संबंधित कोई भी चार्ज नहीं लेने का ऐलान किया। ऐसे में अब बीएसएनएल ने बड़ा दांव चलते हुए रिलायंस जियो के फैसले के बिल्कुल उलट अपने ग्राहकों को कॉलिंग और एसएमएस के लिए पैसे देने का ऐलान कर दिया।

Image result for bsnl

कंपनी के नए कैशबैक ऑफर के मुताबिक, बीएसएनल के नंबर से एसएमएस भेजने पर हर मैसेज के बदले में यूजर्स को 6 पैसे का कैशबैक मिलेगा। इस कैशबैक ऑफर को अपने बीएसएनएल नंबर पर एक्टिवेट करने के लिए आपको अपने मैसेज बॉक्स में टाइप करना होगा ‘ACT 6 paisa’ और इसे भेजना होगा 9478053334 पर। इसके बाद आपको हर एसएमएस के बदले में 6 पैसे का कैशबैक मिलना शुरू हो जाएगा। यह ऑफर 31 दिसंबर 2019 तक लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर के लिए उपलब्ध है।



error: Content is protected !!