You are currently viewing पंजाब पुलिस की शर्मनाक हरकतः किक्रेट खेल रहे मासूम बच्चे को थाने में लाकर बेरहमी से पीटा, रो-रो कर परिवार का बुरा हाल

पंजाब पुलिस की शर्मनाक हरकतः किक्रेट खेल रहे मासूम बच्चे को थाने में लाकर बेरहमी से पीटा, रो-रो कर परिवार का बुरा हाल

जालंधर (अमन बग्गा): पंजाब पुलिस की शर्मनाक हरकत सामने आई है। जालंधर के लोहारा गांव स्थित एक प्लाट में क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर पुलिस ने कहर बरपाते हुए उनकी जमकर पिटाई कर दी। जानकारी के अनुसार एक प्लाट में बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इसी बीच खेलते-खेलते गेंद प्लाट से बाहर चली गई, जहां एक महिला जोकि कांग्रेसी पार्षद है, उन्होंने बच्चे को पुलिस में पकड़वाने की धमकी दे दी।

पीड़ित बच्चे के अनुसार कार सवार पुलिस कर्मी सिविल वर्दी में थे, जो उसे उठाकर थाना 7 में ले गए। पीड़ित ने बताया उन्होंने ऐसा कांग्रेस पार्टी के कौंसलर के कहने पर किया। इसी बीच उसे बेरहमी से पीटा गया और तो और उसका मोबाइल तक ले लिया गया, जिसके बाद उसे उसी स्थान पर छोड़ गए। फिलहाल पीड़ित बच्चे के परिवार का रो-रोकर हाल बेहाल है। थाना नंबर 7 की पुलिस के समक्ष पीड़ित परिवार शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंच गया है।

दूसरी ओर थाना सात के एसएचओ नवीन पाल सिंह का कहना है कि जब बच्चे की पिटाई की गई तब वे थाने में नहीं थे मगर फिर भी थाने में कोई ऐसी घटना हुई है तो उसकी जांच की जाएगी और आरोपियों पर सख्त कावाई की जाएगी।