लड़के ने मांगा लड़की का मोबाइल नंबर, पुलिस ने दिया ऐसा जवाब हर तरफ हो रही तारीफ

लड़के ने मांगा लड़की का मोबाइल नंबर, पुलिस ने दिया ऐसा जवाब हर तरफ हो रही तारीफ

पुणे: सोशल मीडिया की वजह से पुलिस और जनता के बीच की दूरी कम हो गई है। देश के अलग-अलग हिस्सों में जनता तक आसान पहुंच रखने के लिए पुलिस विभाग सोशल मीडिया की मदद ले रहे हैं। इस बीच पुणे पुलिस का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। एक लड़की का नंबर मांगने वाले लड़के को पुणे पुलिस ने ऐसा रिप्लाइ किया कि अब उसकी हाजिरजवाबी की तारीफ हो रही है।

दरअसल, रविवार को एक महिला ने पुणे पुलिस को एक ट्वीट पर टैग करते हुए धनोरी पुलिस स्टेशन का नंबर मांगा। पुणे पुलिस के जवाब देने के बाद एक ट्विटर यूजर ने पुणे पुलिस को रिप्लाइ कर लड़की का फोन नंबर मांगा। @Abirchiklu नाम के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट पर लड़के ने पूछा, ‘क्या मुझे लड़की का नंबर मिल सकता है?’ इसके बाद कई यूजर्स ने शख्स की आलोचना की लेकिन इस बीच पुणे पुलिस के जवाब ने दिल जीत लिया।

पुणे पुलिस ने लिखा, ‘सर, फिलहाल हम आपका नंबर जानने के लिए काफी इंट्रेस्टेट हैं ताकि यह समझा जा सके कि लड़की के नंबर में आपको क्या रुचि है?’ पुणे पुलिस ने आगे लिखा, ‘आप हमें डीएम (डायरेक्ट मेसेज) भी कर सकते हैं। हम निजता का सम्मान करते हैं।’ पुणे पुलिस के इस जवाब को अब तक 15 हजार सेद ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जबकि 3.4 हजार से अधिक रीट्वीट हो चुके हैं।