You are currently viewing लुधियाना में लिप नेता पर हमले के आरोपी दोनों कांग्रेसी नेता गिरफ्तार, चुनावी रंजिश के चलते किया था हमला
Both Congress leaders arrested for attacking Lip leader in Ludhiana, attacked due to electoral rival

लुधियाना में लिप नेता पर हमले के आरोपी दोनों कांग्रेसी नेता गिरफ्तार, चुनावी रंजिश के चलते किया था हमला

लुधियानाः लोक इंसाफ पार्टी के नेता पर हमला करने के आरोपित दोनों कांग्रेसी नेताओं को थाना दरेसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर सतपाल ने बताया कि आरोपितों की पहचान शिवपुरी रोड निवासी मोहित रामपाल तथा टोनी पोपली के रूप में हुई है। पुलिस ने हैबोवाल कलां के जस्सियां रोड निवासी राजकुमार उर्फ राजू क्वात्रा की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

अपने बयान में राजकुमार ने बताया कि न्यू शिवपुरी गली नंबर नो में उसकी गारमेंट की फैक्ट्री है। पिछले नगर निगम चुनाव में वो लोक इंसाफ पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुका है। जिसके चलते कांग्रेसी उससे रंजिश रखते हैं। रविवार शाम वोट डालने के बाद वो पैदल शिवपुरी रोड पर जा रहा था। इस दौरान कांग्रेस के बूथ पर बैठे उक्त आरोपितों ने उसे अपने पास बुलाया। उन्होंने कहा कि तुम्हारा बेटा फेसबुक पर लाइव होकर मरीजों के इलाज के लिए अपील करता है और खुद वो दो नंबर का काम करता है।

इसके बाद राजकुमार ने अपने बेटे अनमोल से फोन पर बात करके बुलाया और कहा कि ये लोग तुम्हारे पर आरोप लगा रहे हैं। इस दौरान बातचीत के बाद जब बाप-बेटा घर की ओर जाने लगे तो अारोपितों ने घेर कर उन पर हमला कर दिया। उनके साथ मारपीट की गई और कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकियां देते वहां से फरार हो गए। बता दें कि मामले में रविवार शाम पीड़ित पक्ष ने इलाके के पार्षद समेत तीनों पर मारपीट के आरोप लगाते हुए अपने सैंकड़ों साथियों की मदद से जीटी रोड जाम कर दिया था। जिसके चलते जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया था। मौके पर पहंची पुलिस व सुरक्षा बल ने हलका बल प्रयोग करके रास्ता खुलवाया था। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्ता कर लिया है।