You are currently viewing डॉ. अटवाल के पक्ष में भाजपा मंडल 12 के महासचिव नवजोत सिंह ने किया मीटिंग का आयोजन

डॉ. अटवाल के पक्ष में भाजपा मंडल 12 के महासचिव नवजोत सिंह ने किया मीटिंग का आयोजन

जालंधर (अमन बग्गा): भाजपा मंडल 12 के महासचिव व एडवोकेट नवजोत सिंह द्वारा जालंधर लोकसभा सीट से अकाली-भाजपा प्रत्याशी चरणजीत सिंह अटवाल के पक्ष में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। वार्ड नंबर 21 में हुई इस मीटिंग में लोगों से डॉ. अटवाल के लिए समर्थन मांगा गया। इस मौके पर मीटिंग को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक मनोरंजन कालिया ने कहा कि अकाली दल की अपने कार्यकर्ताओं के साथ हमेशा नजदीकियां रही है क्योंकि अकाली दल के कार्यकर्ताओं में से ही पार्टी की अगुवाई संभाल रहे है। इस विरासत ने अकाली दल को अंदरुनी संबंधो में मजबूती दी है।

उन्होंने कहा, यही कारण है कि अकाली दल हमेशा अपने कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान करता रहे है और यह परम्परा ऐसी ही चलती रहेगी। वहीं पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ ने भी मीटिंग को संबोधित किया और कहा कि देश की सुरक्षा के लिए इस समय नरेंद्र मोदी जैसे मजबूत प्रधानमंत्री की ही जरूरत है। देश को आगे ले जाने को लेकर मोदी के अलावा दूसरा विकल्प नहीं है। देश हित व देश की सुरक्षा तथा विकास के लिए मोदी को रिपीट करना जरूरी है। इसलिए आप डॉ. अटवाल को अपना कीमती वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें। मीटिंग में मौजूद लोगों ने डॉ. अटवाल को भारी मतों से जीत दिलाने का भरोसा दिया और कहा- इस बार पक्का हो जाएगा कांग्रेस का सफाया।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद स. दर्शन सिंह, पूर्व पार्षद गुलशन शर्मा, पूर्व पार्षद किरपाल सिंह पाली, पूर्व प्रधान शिव दयाल चुग, एडवोकेट अशोक प्रुथी, राकेश शांतीदूत, भाजपा मंडल 12 इंचार्ज वरिंदर पाल बंटी, प्रधान अमरजीत सिंह गोल्डी, सचिव तजिंदर सिंह बब्लू, प्रवीन चोपड़ा, विनय महाजन, युवा मोर्चा प्रधान नितिन गुलाटी, उपाध्यक्ष नरेश भगत, उपाध्यक्ष राजेश भगत, साकेत मल्होत्रा, मानव खुराना, प्रमोद प्राशर, रणबीर सहोता आदि उपस्थित थे।