You are currently viewing अपने लोकसभा क्षेत्र के बारे में कुछ नहीं जानती यह भाजपा प्रत्याशी, बॉलीवुड एक्टर ने यूं ली चुटकी
BJP nominee, Bollywood actor, did not know anything about his Lok Sabha constituency

अपने लोकसभा क्षेत्र के बारे में कुछ नहीं जानती यह भाजपा प्रत्याशी, बॉलीवुड एक्टर ने यूं ली चुटकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज इन दिनों लोकसभा चुनाव पर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं। हाल ही में प्रकाश राज ने उत्तर प्रदेश के बदायूं से भाजपा की उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य को लेकर ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है।

प्रकाश राज ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा: “प्यारे नागरिकों… क्या आपको लगता है कि यूपी के बदायूं से इस बीजेपी उम्मीदवार की आसाधारण समझ और नजरिया ना सिर्फ मुद्दे का सामाधन करेगा बल्कि देश का उत्थान भी करेगा।” मशहूर एक्टर प्रकश राज ने इस तरह बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य पर निशाना साधा है। प्रकाश राज का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। प्रकाश राज ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उस पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं।

प्रकाश राज द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक न्यूज रिपोर्टर उनसे देश के मुद्दों पर सवाल पूछता है, जिसके जवाब में वो कुछ भी नहीं बोल पाती हैं। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह पहला मौका नहीं है, जब प्रकाश राज ने मोदी सरकार की आलोचना की हो। इससे पहले भी वो कई मुद्दों पर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं।