भाजपा सांसद सनी देओल ‘लापता’, खोजने के लिए गुरदासपुर में लगे पोस्टर

भाजपा सांसद सनी देओल ‘लापता’, खोजने के लिए गुरदासपुर में लगे पोस्टर

गुरदासपुरः पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल लापता हो गए हैं। जी हां, सन्नी देओल के गुमशुदा होने का पोस्टर गुरदासपुर के सड़कों और रेलवे स्टेशनों पर लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र में न जाने के कारण लोगों ने उनके गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर लगाए जाने पर सनी देओल की ओर से प्रतिक्रिया आई है।

स्थानीय लोगों ने सन्नी देओल पर नाराजगी जताते हुए कहा कि एक साल पहले इस उम्मीद से सनी देओल को चुनाव में जितवा कर लोकसभा में भेजा गया था कि वे लोगों को विकास की ओर लेकर जाएंगे। इसके अलावा बड़े प्रोजेक्ट लेकर आएंगे जिससे बढ़ रही बेरोजगारी कम होगी। लेकिन हुआ ये कि सन्नी देओल ने चुनाव जीतने के बाद एक भी दौरा नहीं किया।

सनी देओल के लापता वाले पोस्टर पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा, इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं है। उनके पिता धर्मेंद्र के साथ भी बीकानेर में यही बात हुई थी। गुरदासपुर के लोगों ने एक सही व्यक्ति को चुनने का मौका खो दिया। सुनील जाखड़ फिर से वहां से चुनावी मैदान में उतरे थे। अगर वो चुने जाते तो संसद में गुरदासपुर की आवाज पहुंचती।

सनी देओल गुरदासपुर से हैं सांसद
सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र का कामकाज देखने और विभिन्न बैठकों में शामिल होने के लिए प्रतिनिधि के तौर पर गुरप्रीत सिंह पलहेड़ी को नियुक्ति किया था। लेकिन प्रतिनिधि नियुक्त किए जाने के बाद से विवाद शुरू हो गया था। सनी देओल ने इस मामले पर सफाई दी थी। सनी देओल ने प्रतिनिधि की नियुक्ति को लेकर हो रहे विवाद को बेवजह और दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। इसे लेकर उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखी थी।