You are currently viewing BJP की लोकसभा उम्मीदवार के वायरल हो रहे बोल, बोलीं- मैं बनूंगी गुंडों से भी बड़ी गुंडी, देखें Video

BJP की लोकसभा उम्मीदवार के वायरल हो रहे बोल, बोलीं- मैं बनूंगी गुंडों से भी बड़ी गुंडी, देखें Video

लखनऊः सोशल मीडिया पर इन दिनोें बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार और यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य के बयान खूब वायरल हो रहे है। एक चुनावी जनसभा में संघमित्रा ने कहा कि अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी मैं बन जाऊंगी। इस वीडियो को लेकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Image result for संघमित्रा मौर्य

भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य बदायूं लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाली संभल जिले की गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के बबराला में जनसमूह को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि, अपना आशीर्वाद मुझे दें। अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा बन जाएगी। अगर यहां पर कोई आपके सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो संघमित्रा उनसे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी।

Image result for संघमित्रा मौर्य

सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि, जब वे मैनपुरी से चुनाव लड़ीं तो मुलायम सिंह यादव को आजमगढ़ से चुनाव लड़ना पड़ा। अब वह बदायूं सीट से चुनाव लड़ रही हैं। यदि चाचा को उन्होंने आजमगढ़ से लड़ने पर मजबूर कर दिया तो उनके भतीजे की क्या क्षमता है। नीचे देखें उनका वीडियो..

(वीडियो साभारः Catch Hindi)