You are currently viewing BJP नेता शीतल अंगुराल और राजन अंगुराल समेत 6 लोगों के खिलाफ किडनैपिंग व पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज. आरोपियों की तलाश जारी

BJP नेता शीतल अंगुराल और राजन अंगुराल समेत 6 लोगों के खिलाफ किडनैपिंग व पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज. आरोपियों की तलाश जारी

जालंधर ( PLN ) बस्तियात एरिया के चर्चित भाजपा नेता पर एक और संकट के बादल गहरा  गए हैं। कुछ दिन जुआ खेलने के आरोपों में FIR होने के बाद अब…

..थाना पांच की पुलिस ने शीतल अंगुराल, उसके भाई राजन अगुंराल जौली, जिनी, दीपा और चिराग, के खिलाफ किडनैपिंग और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

 

 

यह मामला शिवाजी नगर के रहने वाले 15 साल के करण के बयानों पर दर्ज किया गया है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है ।

 

पुलिस को दिए बयान में कर्ण ने बताया कि वह शीतल के पास काम करता है कुछ कारणों के कारण वह काम छोड़ना चाहता था । काम छोड़ने के कारण शीतल व राजन और अन्य आरोपी चिट्टे के केस में फंसाने की धमकी देते थे, करण ने अपने बयानों में बताया कि इन सभी ने उससे मारपीट की व उसकी अश्लील वीडियो बनाई, इसके  बावजूद भी वह उस से काम करवा रहे थे।

एडीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल ने बताया कि पीड़ित लड़के के बयानों के तहत यह मामला दर्ज किया गया है फिलहाल सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तरफ तलाश जारी है!

पुलिस ने इस मामले में ब्यानों पर उक्त सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ थाना डिवीज़न नंबर पांच में चाइल्ड प्रोटेक्शन एक्ट के साथ किडनैपिंग व POCSO एक्ट, आईपीसी की धारा 365,368,343,346,323,195-A,109,120-B, जुएवनिल जस्टिस एक्ट 75 व 23 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।