मैच फिक्सिंग मामले में बड़ी कामयाबी: हरियाणा के अंतरराष्ट्रीय बुकी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई बड़े राज खुलने की उम्मीद









बेंगलुरुः कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) के एक पुराने सट्टेबाजी के मामले में पुलिस ने हरियाणा से तालुक रखने वाले एक अंतरराष्ट्रीय बुकी को हिरासत में ले लिया है। सेंट्रल क्राइम ब्रांच एसीपी एस.एम नागराज ने कहा, सय्याम को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, हम अभी उससे ज्यादा जानकारी नहीं ले पाए क्योंकि पूछताछ जारी है।

केपीएल सट्टेबाजी से जुड़े जे.पी नगर केस में भूमिका निभाने के लिए कोर्ट ने सय्याम को नौ दिन पुलिस कस्टडी में भेजा है। नागराज ने कहा कि पुलिस ने रविवार को यहां सय्याम को गिरफ्तार किया। हालांकि, उसके पास से रुपये या कोई अन्य कीमती सामान नहीं मिला है।

केपीएल सट्टेबाजी के मामले में पकड़े गए दो खिलाड़ियों को भी पूछताछ के लिए शुक्रवार को सात दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया था। यह दो खिलाड़ी कर्नाटक के पूर्व रणजी खिलाड़ी सी.एम गौतम और अबरार काजी थे। दोनों पर गत 31 अगस्त को बेल्लारी टस्कर्स और हुबली टाइगर्स के बीच खेले गए फाइनल में फिक्सिंग करने का आरोप है। आरोप है कि फाइनल में धीमी बल्लेबाजी के लिए दोनों को 20 लाख रुपए दिए गए।



error: Content is protected !!