लोक इंसाफ पार्टी को बड़ा झटका, दाखा से यूथ प्रधान साथियों समेत कांग्रेस में शामिल, बैंस भाईयों की चिंता बढ़ी









मुल्लांपुरः दाखा से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार कैप्टन संदीप सिंह संधू को विभिन्न संगठनों, दलों, सामाजिक संगठनों और धार्मिक संगठनों द्वारा समर्थन दिया जा रहा है, वहीं कैप्टन संदीप संधू के चुनाव प्रचार और पार्टी की नितियों के प्रभावित होकर विरोधी पार्टियों के नेताओं द्वारा कांग्रेस में शामिल होने से विरोधियों को लगातार झटका देने का दौर भी जारी है।

इसी कड़ी में आज गाँव के इलाके में पहुंचे कैप्टन संदीप संधू ने लोक इंसाफ पार्टी हलका दाखा के अध्यक्ष गुरशरण सिंह को कांग्रेस में शामिल कर लोक इंसाफ पार्टी को बड़ा झटका दिया। जाहिस है अब बैंस भाईयों की मुश्किलें बढ़ गईं है। इस मौके पर उनके साथ लवप्रीत सिंह, सुखवीर सिंह सिद्धू, नरेन्द्रपाल काका, जसकरन सिंह, जगसीर सिंह बाठ, अमनिन्दर सिंह बाठ, जसवीर सिंह, पूर्व सरपंच दलित सिंह, स्वर्ण सिंह संधू और संजू जांगन के अलावा अन्य लोग थे जिनका कैप्टन संधू ने पार्टी में स्वागत किया।

इस अवसर पर गुरशरण सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की विकासात्मक सोच के कारण हम कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं क्योंकि निर्वाचन क्षेत्र का विकास समय की मुख्य जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि कैप्टन संदीप संधू अनुभवी और शिक्षित होने के साथ-साथ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के दाहिने हाथ भी हैं। यह जरूरी है कि कैप्टन संदीप संधू को निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए मजबूत किया जाना चाहिए।

error: Content is protected !!