You are currently viewing Apple लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इस तारीख को लॉन्च हो सकता है Iphone 12

Apple लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इस तारीख को लॉन्च हो सकता है Iphone 12

सैन फ्रांसिस्कोः एप्पल अपने बहुप्रतीक्षित सीरीज आईफोन 12 को 13 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है। एप्पल इनसाइडर के रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल इंटरनेट सॉफ्टवेयर एंड सर्विस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट को आगामी आईफोन और इसकी 5जी क्षमताओं के बारे में यूके कैरियर प्रेजेंटेशन में बोलते हुए देखा गया।

 

 

प्रेजेंटेशन के दौरान ब्रिटिश टेलीकॉम के सीईओ मार्क अल्लेरा ने प्रेजेंटेशन के दौरान कर्मचारियों को बताया, हम एप्पल के अगले लॉन्च 5जी आईफोन से कुछ दिनों की दूरी पर हैं, जो कि ये 5जी के लिए बड़ा बूस्ट है। इसे लॉन्च करने के लिए कंज्यूमर पूरे साल तैयारी की है और साथ ही एप्पल का यूरोप में नंबर वन पार्टनर बनने के लिए भी।

 

 

टेक दिग्गज को इस साल आईफोन 12 सीरीज के तहत चार नए आईफोन लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें दो प्रीमियम वेरिएंट शामिल हो सकते हैं। हाल ही में खुलासा हुआ है कि अपकमिंग 5.4 इंच वाले आईफोन 12 की शुरुआती कीमत 649 डॉलर हो सकती है। वहीं 6.1 इंच वाले आईफोन 12 को 749 डॉलर के प्राइस टैग के साथ पेश किया जा सकता है।

 

 

5.4 इंच और 6.1 इंच वाला आईफोन 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी। साथ ही फोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। दोनों डिवाइस में केवल स्क्रीन साइज का अंतर होगा। दोनों ही फोन में ओल्ड डिस्प्ले सपोर्ट करेगा।