You are currently viewing बड़ी खबर: पंजाब में तेजी से फैल रहा कोरोना, तीन और नए मामले आए सामने, मरीजों की गिनती बढ़कर हुई 65

बड़ी खबर: पंजाब में तेजी से फैल रहा कोरोना, तीन और नए मामले आए सामने, मरीजों की गिनती बढ़कर हुई 65

चंडीगढ़: पंजाब में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी जारी है। मोहाली में कोरोना के दो नए मामले सामने आए है। यहां एक 80 वर्षीय बुजुर्ग और 55 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों ही लुधियाना के 69 वर्षीय महिला के संपर्क में आए थे। दोनों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया है। मोहाली जिले में कुल 14 केस पॉजिटिव पाए जा चुके है।

एक केस पठानकोट से भी पॉजिटिव पाया गया है। सुजानपुर की 75 वर्षीय राज रानी नाम की महिला जो अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती है, का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। पठानकोट के डीसी ने इसकी पुष्टि की है। इसी के साथ पंजाब में कुल मरीजों की संख्या 65 हो गई है। आज पंजाब में कोरोना के आठ मामले सामने आ चुके है जिसमें चार मामले भाई निरमल सिंह के संपर्क में, दो मोहाली और एक-एक पठानकोट और फरीदकोट में सामने आया है। इस दौरान मोहाली के जगतपुर में एक केस सामने के बाद 55 लोगों के सैंपल लिए गए थे और अच्छी खबर यह है कि सभी की रिपोर्ट नेगिटिव आई है।