You are currently viewing लुधियाना में बड़ी घटना, फंदे से लटके तीन भाईयों के शव बरामद

लुधियाना में बड़ी घटना, फंदे से लटके तीन भाईयों के शव बरामद

लुधियानाः लुधियाना मेें गुरू नानक इंजीनियरिंग कालेज के समीप ईश्वर नगर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक मकान में तीन भाईयों के शव बरामद किए गए। तीनों शव मकान में फंदे के लटके पाए गए। इस घटना का उस समय पता चला जब घर से बदबू आने लगी। आस पास में पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन में तीन शव बरामद किए जो फंदे से लटके हुए थे। पुलिस के अनुसार तीनों भाईयों ने यह कदम दो दिन पहले उठाया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह गरीब परिवार अपने बुजुर्ग पिता के साथ किराये पर रहता था । मृतकों की शिनाख्त कुलदीप (38),देविंदर (36)और तीसरे भाई की मलकीत (40) के तौर पर शिनाख्त की गई है। तीनों भाइयों ने रहस्यमयी परिस्थतियों में आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से घर का दरवाजा बंद था। कल जब बदबू आने लगी तो पड़ोसियों को कुछ शक हुआ और पुलिस कोे सूचना दी। पुलिस ने मकान खोला तो तीन शव सड़ रहे थे। इनका अपने मकान मालिक तथा एक फाइनेंसर से विवाद था।

पुलिस ने आज यहां बताया कि तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है तथा मौके पर मिले सुसाइड नोट के आधार पर दो फाइनेंसर कुलदीप सिंह तथा कुलवंत सिंह के खिलाफ भादसं की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिये उकसाने का मामला दर्ज किया है।