You are currently viewing बड़ा हादसाः श्री अंबाजी मंदिर से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही बस पलटी, 21 लोगों की मौत

बड़ा हादसाः श्री अंबाजी मंदिर से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही बस पलटी, 21 लोगों की मौत

अहमदाबादः गुजरात में बनासकांठा जिले की दांता तहसील मे सोमवार शाम अंबाजी मंदिर में दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस त्रिशूलिया घाट के पास पलट जाने से उसमें सवार 21 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक निजी ट्रेवल्स की बस श्रद्धालुओं को लेकर अंबाजी से लौट रही थी, तभी 4.30 बजे के लगभगभ त्रिशूलिया घाट पर मोड़ते समय बस पलट गई। बस में सवार सभी श्रद्धालु आणंद, नडियाद और बोरसद के रहने वाले हैं।

घायलों को दांता सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए ट्वीट किया, ‘बनासकांठा से दुखद खबर आई है। मुझे इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के लिए बहुत दुख है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवार के साथ हैं। क्षेत्रीय प्रशासन घायलों को इलाज और सुविधाएं पहुंचा रहा है। वे जल्द ठीक हों।’

वहीं राज्य के सीएम विजय रूपाणी ने बनासकांठा में हुए हादसे पर दुख जताया है। पुलिस अधीक्षक अजीत राजीयण ने बताया कि बस बरसात के दौरान फिसलकर त्रिशुलिया घाट के पास पलट गई। आशंका जताई जा रही है कि हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।