You are currently viewing सोशल मीडिया पर चल रही प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर भारती सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

सोशल मीडिया पर चल रही प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर भारती सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

नई दिल्लीः इन दिनों कॉमेडियन भारती सिंह की प्रेग्नेंसी की खबरे खूब वायरल हो रही है जिसको हाल ही में भारतीय सिंह ने गलत बताया है। दरअसल, भारती इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘खतरा खतरा खतरा’ में नजर आ रही है। एक रोज ‘खतरा खतरा खतरा’ के सेट पर भारती की तबियत खराब हो गई उन्हें उल्टी हो गई। इससे लोगों ने क्यास लगाने शुरु कर दिए कि शायद वह प्रेग्नेंट है। यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Image result for bharti singh pregnant

एक चैनल में दिए इंटरव्यू में भारती ने बताया कि वह गर्भवती नहीं है उनकी सिर्फ तबीयत खराब हो गई थी। उन्होंने कहा मेरा वजन ज्यादा है और इसलिए लोगों के मन में ऐसे विचार जल्दी आते हैं। हर्ष और मैं बच्चा चाहते हैं मगर अभी सही वक्त नहीं है।

Image result for bharti singh pregnant

इसके आगे भारती ने कहा कि, नवंबर के महीने के बाद हम इस बारे में सोचेंगे। इन दिनों जिंदगी काफी व्यस्त है और इस वक्त बच्चे के बारे में हम सोच भी नहीं सकते हैं। भारती ने अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें एसिडिटी की वजह से उलटी हुई थी। इसके आगे भारती ने कहा कि, नवंबर के महीने के बाद हम इस बारे में सोचेंगे। इन दिनों जिंदगी काफी व्यस्त है और इस वक्त बच्चे के बारे में हम सोच भी नहीं सकते हैं। भारती ने अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें एसिडिटी की वजह से उलटी हुई थी।